टीवी शो होस्ट कर रहे सलमान
features@inext.co.in
KANPUR : सलमान खान इन दिनों एक टीवी शो होस्ट कर रहे हैं। वैसे तो सलमान ने कभी किसी शो में अपने इमोशंस जाहिर नहीं किए हैं और हमेशा अपने फन एटिट्यूड में दिखते हैं लेकिन इस बार वो भी इमोशनल हो गए। हाल ही में जब शो की टीम सलमान खान के पिता सलीम खान के पास पहुंची और बेटे के लिए फादर्स डे पर कोई मेसेज देने को कहा तो सलीम खान ने एक वीडियो के जरिए अपना मेसेज बेटे को दिया।
पिता ने कही ये इमोशनल बात,तो रेस 3 स्टार सलमान खान की आंखो में आ गए आंसू
कोई नहीं परिभाषित कर सकता इस रिश्ते को

उन्होंने इस वीडियो में कहा, 'पिता और बेटे के रिश्ते को कोई परिभाषित नहीं कर सकता। सलमान सेहतमंद रहें और खुदा उन्हें इज्जत दें, पैसे वैसे तो हम खुद कमा लेंगे।' अपने पापा की ये बात सुनकर ऐसा पहली बार हुआ जब सलमान खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं पाए। उनकी आंखों से साफ झलक रहा था कि वह पिता की बातों को सुनकर भावुक हो गए हैं। सलमान खान ने हमेशा यह बात जाहिर की है कि वह अपने पिता के काफी करीबी रहे हैं। हाल ही में सलमान खान को मिली डेथ थ्रेट को लेकर भी वह काफी चिंतित हैं और उन्होंने अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर काफी फिक्र है।
पिता ने कही ये इमोशनल बात,तो रेस 3 स्टार सलमान खान की आंखो में आ गए आंसू
रेस 3 की रिलीज पर दी ईद की बधाई
सलमान खान की फिल्म रेस 3 ईद के मौके पर यानी की 15 जून को रिलीज हो चुकी है। इस मौके पर सलमान शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो के टीजर में भी नजर आए। इतना ही नहीं सलमान खान इस साल अपने बहनोई आयुष शर्मा का बॉलीवुड फिल्म लवरात्री से डेब्यू कराने जा रहे हैं। ईद के मौके पर सलमान ने इस फिल्म का भी टीजर जारी कर दिया है जिसकी शुरुआत में ही सलमान अपना वॉयस ओवर दे रहे हैं।

सलमान खान ने ईद पर किया ट्रिपल धमाका, 'रेस 3' की रिलीज के साथ इन दो फिल्मों के टीजर का बने हिस्सा

'रेस 3' के सेट पर सलमान खान की इस अदा पर फिदा हुईं ये सिंगर, फोन पर भाईजान से कह दी दिल की बात

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk