-दोस्तों से बात करने पर हुआ खुलासा, बिगड़ैल डैमेज कंट्रोल करने में जुटे

-टोयोटा की लग्जरी कार से था हाउ मच, उसने रेस करने के लिए उकसाया था

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : वीआईपी रोड के हिट एण्ड रन में शक के घेरे में आए कांग्रेसी नेता के बिगड़ैल भतीजे और उसके दोस्त में एक हुक्का प्वॉइंट में कार रेस की शर्त लगी थी। उस दिन दोनों साथियों समेत हुक्का पीने के लिए एक रेस्टोरेंट गए थे। देर रात होने से दोस्त घर निकल गए थे, जबकि दोनों वीआईपी रोड पर कार रेसिंग करने चले गए थे। इसका खुलासा दोनों बिगड़ैल दोस्तों के एक करीबी साथी ने आई नेक्स्ट से किया है। इसके अलावा उसने दोनों की और भी करतूतों के बारे में बताया है। वहीं, तेरहवीं संस्कार खत्म होने के बाद पुलिस की जांच में तेजी आ गई है।

रेस्त्रां के बाहर से रेस शुरू हुई थी

दोनों बिगड़ैल हुक्का पीने के बेहद शौकीन हैं। इसलिए वे हुक्का प्वॉइंट पर ही दोस्तों के साथ अड्डेबाजी करते हैं। वे ज्यादातर स्वरूपनगर और बड़ा चौराहे में आईसीआईसीआई बैंक के पास हुक्का प्वॉइंट में बैठते हैं। हादसे की शाम दोनों स्वरूपनगर स्थित एक रेस्तरां में हुक्का पीने गए थे। जहां हाउ मच के उकसाने पर कांग्रेसी नेता के बिगड़ैल भतीजे रेस लगाने को तैयार हो गया था। इसी रेस्त्रां के बाहर से ही रेस शुरू हुई थी। आई नेक्स्ट दोनों बिगड़ैल दोस्तों के साथियों तक पहुंच गया है। जिसका पता चलने से दोनों बिगड़ैल सचेत हो गए हैं। दोनों ने दो दिन में करीब आधा दर्जन साथियों से संपर्क कर कहा है कि वे उनकी करतूतों की जानकारी किसी को भी शेयर न करे।

-------------------------

फेसबुक से हट गया घबराया हाउ मच

आई नेक्स्ट की तफ्तीश से घबराया हाउ मच फेसबुक से हट गया है। उसका तीन दिन पहले तक अकाउन्ट चालू था, लेकिन अब वो बन्द है। उसे डर है कि कहीं अरीब की तरह उसकी पोल भी फेसबुक से न खुल जाए। इसलिए उसने यह 'खेल' किया है। वहीं, आई नेक्स्ट को दोस्तों से यह भी पता चल गया है कि हाउ मच स्कोडा कार से नहीं, बल्कि टोयोटा की एक व्हाइट कलर की लग्जरी कार से रेस लगा रहा था। एक दोस्त ने आई नेक्स्ट को उसकी कार समेत फोटो भी उपलब्ध करा दी हैं।

--------------------

पीडि़त परिवार से शेयर की जानकारी

आई नेक्स्ट ने दोनों बिगड़ैल की जानकारी को पीडि़त परिवार से शेयर किया है, ताकि वे दोनों बिगड़ैल के खिलाफ कड़ी पैरवी कर मृतक भाई को इंसाफ दिला सके। मृतक के भाई जीतू के मुताबिक वो पुलिस और कोर्ट के सामने इन सबूतों को रखेगा।