- दून में संचालित हो रहे ऑनलाइन सेक्स रैकेट और सट्टेबाजी का धंधा

- एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, 11 आरोपी किए अरेस्ट

- सेक्स रैकेट में 6 महिलाओं सहित 11 दबोचे

dehradun@inext.co.in
DEHRADUN: दून में ऑनलाइन चल रहे देहव्यापार पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. गुरुवार को इस दिशा में एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई की. देहव्यापार के ठिकानों पर एसटीएफ ने रेड कर सेक्ट रैकेट पकड़ा है. मामले में 11 आरोपियों को अरेस्ट किया गया है, जिनमें 6 महिलाएं शामिल हैं. सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

सट्टेबाजी की सूचना पर छापा

एसटीएफ को राजपुर रोड स्थित एक फ्लैट में क्रिकेट पर सट्टेबाजी की सूचना मिली थी. एसटीएफ ने फ्लैट में रेड की तो सेक्स रैकेट का भी भंडाफोड़ हुआ. रेड के दौरान एसटीएफ को फ्लैट में दो युवक व एक महिला मिली. फ्लैट में ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा था. एसटीएफ ने दोनों युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम सरबजीत और ऋषि कंडवाल बताया, महिला के बारे में पूछने पर वे उसके बारे में नहीं बता पाए. एसटीएफ ने महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि दोनों युवकों ने उसे हायर किया था और उसके साथ संबंध बनाए.

महिला ने उगला राज

एसटीएफ ने महिला से कड़ी पूछताछ की तो उसने बताया कि पटेलनगर में एक किराए के मकान पर तीन महिलाएं व दो पुरुष देहव्यापार का धंधा करते हैं. महिला की निशानदेही पर एसटीएफ ने पटेलनगर में रेड की और वहां से 5 महिला, 3 पुरुषों को गिरफ्तार किया.

सटोरिये पहले भी जा चुके जेल

फ्लैट से पकड़े गए सरबजीत और ऋषि कंडवाल क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टे के आरोप में पहले भी जेल जा चुके हैं. एसटीएफ ने ही दोनों को गिरफ्तार किया था. लेकिन जेल से जमानत पर छूटने के बाद दोनों ने फिर से सट्टेबाजी शुरू कर दी. आरोपियों के खिलाफ पहले भी गुंडा एक्ट में कार्रवाई की जा चुकी है. अब दोनों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की जा रही है.

मुखबिर की सूचना पर पहले सट्टे के ठिकाने पर कार्रवाई की गई, जहां से देहव्यापार का खुलासा हुआ है. सभी को जेल भेज दिया है.

रिधिम अग्रवाल, एसएसपी, एसटीएफ