RANCHI:खेलगांव ओपी क्षेत्र के डुमरदगा स्थित सैनिक कॉलोनी में किराए के एक घर में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने रविवार को भंडाफोड़ करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों में सदर थाना क्षेत्र के शिवशक्ति नगर निवासी प्रवीण राय, नामकुम थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड के पास रहने वाले प्रमोद यादव व बुंडू निवासी विजय भगत उर्फ अजय भगत शामिल हैं। इनके पास से पुलिस ने शक्तिव‌र्द्धक दवाएं, शराब, एक कार, एक बाइक व छह मोबाइल फोन भी बरामद किया है। गिरफ्तार तीनों युवकों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

युवती भागने में सफल

खेलगांव ओपी प्रभारी मोहन कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सैनिक कॉलोनी स्थित विजय सिंह के घर को किराए पर लेकर देह व्यापार चलाया जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर छापेमारी कर तीनों युवकों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में तीनों युवकों ने देह व्यापार का कारोबार चलाने की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि घर में मौजूद युवकों को पुलिस के पहुंचने की भनक पहले ही लग गई थी। ऐसे में युवती मौके से फरार हो गई। जबकि तीनों युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

एक दिसंबर को भी पकड़ाया था गिरोह

इसी महीने एक दिसंबर को पुलिस ने सिटी के बरियातू इलाके में छापेमारी कर देह व्यापार से जुड़े 5 लोगों को अरेस्ट किया था। बरियातु थाना क्षेत्र के लक्ष्मी एन्क्लेव के चौथे माले में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे को उजागर करते हुए पुलिस ने तीन महिलाओं और दो पुरुषों को अरेस्ट किया था। पुलिस को आरोपियों ने बताया कि सोशल साइट्स के जरिए वे लोग धंधा करते थे।