राहुल ने इनाम राशि पर उठाया सवाल
दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने विश्व कप जीतने के बाद भारतीय टीम के कोच सहित सभी सदस्यों को ईनाम राशि देना का ऐलान किया था, जिसमें बोर्ड ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ को 50 लाख रुपये देने को कहा था, लेकिन ऐसा लगता है कि इस इनाम के पैसे से राहुल खुश नहीं हैं। उन्होंने बोर्ड पर सवाल उठा दिया है, उनका मानना है कि अन्य सपोर्ट स्टाफ ने भी उनके जितनी ही मेहनत की है इसलिए सिर्फ उनको ज्यादा पैसा मिलना सही नहीं है।

सभी ने किया जैसा काम

कुछ ख़बरों की मानने तो द्रविड़ ने बोर्ड से कहा है कि सभी सदस्यों को बराबर ईनाम दिया जाए क्योंकि टीम को चैंपियन बनाने में सबने उतनी ही मेहनत की है। उनका मानना है कि सभी सपोर्ट स्टाफ ने एक टीम के रूप में काम किया है और सबको मेहनत का फल उतना ही मिलना चाहिए।

इसलिए मिला राहुल को सबसे ज्यादा पैसा

गौरतलब है कि राहुल द्रविड़ ने बतौर कोच भारतीय टीम में एक अहम भूमिका निभाई और टीम को चैम्पियन बनाने के साथ जीत तक भी पहुंचाया। इस जीत में उनका योगदान सबसे अहम माना जा रहा है, इसलिए बोर्ड ने उन्हें सबसे अधिक रकम देने का ऐलान किया है। इसके अलावा क्रिकेट विशेषज्ञों का भी मानना है कि राहुल द्रविड़ की शानदार कोचिंग के चलते टीम इंडिया इस मुकाम को हासिल कर पाई।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk