कानपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी पर विवादित टिप्पणी किए जाने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उनकी इस टिप्पणी को लेकर भाजपा नेताओं ने उन्हें चाैतरफा घेर लिया है। आज विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनकी टिप्पणी पर करारा जवाब देते हुए हुए ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर राहुल गांधी को नसीहत भी दी है।
राहुल गांधी द्वारा आडवाणी पर किए गए कमेंट पर सुषमा ने दी नसीहत,भाषा की मर्यादा रखें
पीएम ने आडवाणी को जूता मार बाहर कर दिया
विदेश मंत्री ने ट्वीट किया कि राहुल जी - अडवाणी जी हमारे पिता तुल्य हैं। आपके बयान ने हमें बहुत आहत किया है। कृपया भाषा की मर्यादा रखने की कोशिश करें। शुक्रवार को राहुल गांधी महाराष्ट्र के चन्द्रपुर की लोकसभा चुनाव को लेकर एक रैली को संबोधित कर रहे थे। न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक राहुल ने कहा था कि पीएम ने अपने गुरु आडवाणी को जूता मारकर बाहर कर दिया है।
राहुल गांधी द्वारा आडवाणी पर किए गए कमेंट पर सुषमा ने दी नसीहत,भाषा की मर्यादा रखें

लोकसभा चुनाव 2019 : 10 अप्रैल को राहुल गांधी अमेठी से और 11 अप्रैल को सोनिया गांधी रायबरेली से भरेंगी पर्चा

सपा ने जारी किया घोषणा पत्र, महिलाओं को देंगे 3 हजार प्रतिमाह
लाल कृष्ण आडवाणी को टिकट नहीं दिया गया

बता दें कि लोकसभा चुनाव में लाल कृष्ण आडवाणी को टिकट नहीं दिया गया है। पार्टी ने उनकी गुजरात की गांधी नगर सीट से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को चुनाव मैदान में उतारा है। ऐसे में आडवाणी का टिकट कटने से कहा जाने लगा कि पार्टी ने उनको साइड लाइन कर दिया है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि भाजपा के कुछ बड़े नेताओं ने आडवाणी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

National News inextlive from India News Desk