फोटो । आईडीएन 10

-अब संडे को होगी कांग्रेस युवराज की रैली

-एसपीजी ने जांची परेड ग्राउंड व होटल की सुरक्षा

DEHRADUN (19 Feb) : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की परेड ग्राउंड में होने वाली रैली अब ख्ख् की बजाय ख्फ् फरवरी को होगी। मौसम में लगातार हो रहे बदलाव के चलते रैली का कार्यक्रम एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है.उधर, रैली स्थल परेड ग्राउंड के साथ अकेता होटल में वेडनसडे को दिल्ली से आई एसपीजी और राजधानी पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

मौसम बना कारण

ख्ख् फरवरी को पूर्वानुमान के मुताबिक, मौसम खराब रहने की उम्मीद है इस वजह से रैली की तारीख अब ख्फ् फरवरी तय की गई है । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल आर्य ने रैली की तारीख में हुए बदलाव की पुष्टि कर दी। बुधवार दोपहर को रैली की तिथि में बदलाव का फैसला हुआ। उधर , कांग्रेस प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप सिंह ने कांग्रेस भवन में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान दावा किया कि राहुल गांधी की रैली अभूतपूर्व रहेगा। जिसे लेकर तमाम तैयारी पूरी कर ली गई है। कांग्रेस मीडिया कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए ख्क् फरवरी को दून पहुंच रहे हैं।

एसपीजी ने जांची सुरक्षा

रैली को सफलता पूर्वक संपन्न करान के लिए दून पुलिस द्वारा

की जा रही तैयारियों को परखने के लिए वेडनसडे को एसपीजी दिल्ली की टीम राजधानी पहुंची। टीम ने अकेता होटल के साथ ही परेड ग्राउंड में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसपीजी ने इस बात की जानकारी भी ली कि, पार्किग की व्यवस्था कहां-कहां की गई है और मंच के आस-पास कैसी सुरक्षा रहेगी। इस दौरान एसपीजी के साथ एसएसपी दून अजय रौतेला एसपी सिटी नवनीत भुल्लर, व अन्य पुलिस आफिसर भी मौजूद रहे।