बेवफाई मार गई
राहुल गांधी ने गुजरात व‍िधानसभा चुनाव से पहले आज मोदी सरकार पर ट्वीट से जुमलाकसी की। राहुल ने ल‍िखा क‍ि जुमलों की बेवफाई मार गई... नोटबंदी की लुटाई मार गई... GST सारी कमाई मार गई..बाकी कुछ बचा तो..महंगाई मार गई...बढ़ते दामों से जीना दुश्वार, बस अमीरों की होगी भाजपा सरकार...इसके बाद से राहुल गांधी चर्चा में बने हैं।
pm मोदी पर तंज कसने में जब राहुल गांधी ने पढ़े ये 5 मजेदार जुमले,यकीनन हंसी नहीं रोक पाएंगे

आपकी दवा में दम नहीं
इसके पहले राहुल ने नोटबंदी और जीएसटी पर मोदी सरकार पर भी मजाकि‍या तंज कसा है। राहुल का कहना था क‍ि नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में 'आप कहते हैं आप किसी से कम नहीं, मगर आपकी दवा में दम नहीं।'pm मोदी पर तंज कसने में जब राहुल गांधी ने पढ़े ये 5 मजेदार जुमले,यकीनन हंसी नहीं रोक पाएंगे

गब्बर सिंह टैक्स मुझे दे
इतना ही नहीं इसके अलावा राहुल ने ट्वीट के जर‍िए भी जीएसटी को जेनुइन सिंपल टैक्स बताते चुटकी ली थी। राहुल गांधी का कहना था क‍ि जीएसटी का मतलब ब‍िल्‍कुल साफ है क‍ि गब्बर सिंह टैक्स यानी ये कमाई मुझे दे दे।
pm मोदी पर तंज कसने में जब राहुल गांधी ने पढ़े ये 5 मजेदार जुमले,यकीनन हंसी नहीं रोक पाएंगे

आप बड़े आदमी बन गए
राहुल गांधी अक्‍सर महंगाई को बड़ी समस्‍या बताते हैं। राहुल ने हाल ही में कहा क‍ि चौकीदार की नाक के नीचे दाल की चोरी हो रही है और चौकीदार चुप हैं। अब आप बड़े आदमी बन गए हैं...चौकीदारी छोड़िए, वो हम कांग्रेस वाले कर लेंगे।
pm मोदी पर तंज कसने में जब राहुल गांधी ने पढ़े ये 5 मजेदार जुमले,यकीनन हंसी नहीं रोक पाएंगे

अरहर मोदी, अरहर मोदी
इसके अलावा महंगाई पर राहुल गांधी का ये चुटकी लेने वाला जुमला भी काफी चर्चा में रहा। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर कहा क‍ि आजकल 'गांव में नया नारा चला है अरहर मोदी, अरहर मोदी।
pm मोदी पर तंज कसने में जब राहुल गांधी ने पढ़े ये 5 मजेदार जुमले,यकीनन हंसी नहीं रोक पाएंगेक्‍या 37 साल की बेटी है अम्‍मा की संपत्‍त‍ि की हकदार, जयलल‍िता ने तो इन्‍हें क‍िया था सबसे ज्‍यादा प्‍यार

National News inextlive from India News Desk