-राहुल गांधी 16 मार्च को देहरादून आकर चुनावी शंखनाद करेंगे

देहरादून, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि स्टेट में कहीं भी डबल इंजन नजर नहीं आ रहा है. किसानों की लोन माफी का वादा पूरा नहीं हुआ, एनएच-74 घोटाले की सीबीआई जांच ठंडे बस्ते में है. इससे जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली सरकार की कलई खुल गई है. दो साल बीत जाने के बाद भी लोकायुक्त का गठन नहीं हो पाया है. साफ है कि आगामी चुनावों में देश व प्रदेश की जनता भाजपा को माकूल उत्तर देगी.

भाजपा ने किया छल

लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर राजनीतिक पलटवार शुरु कर दिया है. ट्यूजडे को प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह मीडिया के साथ रूबरू हुए. उन्होंने घनसाली के पूर्व ब्लाक प्रमुख और विधानसधा चुनावों में निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले धनीलाल शाह को समर्थकों संग कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. प्रीतम सिंह ने कहा कि राहुल गांधी 16 मार्च को देहरादून आकर चुनावी शंखनाद करेंगे. उनके आगमन से कांग्रेस उत्साहित है. कांग्रेस का हर कार्यकर्ता इस जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरे मनोयोग से कार्य करेगा. भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहाकि भाजपा ने 2014 में जो वादे किए थे वे पूरे नहीं हो पाए. पार्टी ने देश के साथ छल किया है. युवा आज भी बेरोजगार हैं. महंगाई कम होने का काम नहीं ले रही है. राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी पूरे देश में परचम लहराएगी. इस दौरान पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी, बलवीर सिंह नेगी, राजकुमार के अलावा प्रवक्ता आरपी रतूड़ी आदि मौजूद रहे.

कंडीडेट के सलेक्शन में वक्त

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी का कार्यक्रम पूर्व निर्धारित था. वह उसी कार्यक्रम के तहत आ रहे हैं. जहां तक प्रत्याशियों का सवाल है तो उनके चयन में कुछ समय लग सकता है. खुद के टिकट के दावेदार पर प्रीतम सिंह ने कहा कि पार्टी जो भी कंडीडेट तय करेगी, कार्यकर्ता उसको जीताने का काम करेंगे.

16 को मिल जाएगी जानकारी

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 16 फरवरी को कौन ज्वाइन करेगा और कौन नहीं. पूरी जानकारी मिल जाएगी. उन्होंने कहा यह राजनीति है. अभी से इसमें कुछ कह पाना संभव नहीं होगा.