- पांच को मेरठ आने का कार्यक्रम हुआ निरस्त

- चार को कांग्रेस के बड़े नेता करेंगे रोड शो की भूमिका तैयार

Meerut। राहुल गांधी का पांच अक्टूबर को आने का प्रोग्राम केंसिल हो गया है। पांच की जगह अब राहुल गांधी मेरठ में रोड शो करने के लिए छह अक्टूबर को मेरठ आएंगे। राहुल गांधी के रोड शो के लिए कांग्रेस के बड़े नेता भूमिका तैयार करने के लिए आएंगे।

राज बब्बर करेंगे अगुवानी

4 अक्टूबर को प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, पीएल पुनिया, प्रमोद तिवारी, सलमान खुर्शीद, जितिन प्रसाद दोपहर बाद बिजनौर से होते हुए मेरठ पहुंचेंगे। 27 साल यूपी बेहाल यात्रा का शुरू करेंगे। वहीं कार्यकर्ताओं के साथ 6 अक्टूबर को होने वाले राहुल गांधी के रोड शो की तैयारियों का भी जायजा लेंगे। वहीं इस पूरे प्रोग्राम की अगुवानी भी राज बब्बर ही करेंगे।

कांग्रेस ने झोंकी ताकत

राहुल गांधी के रोड शो के लिए महानगर व जिला कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। महानगर व जिला कमेटी पुराने कांग्रेसियों के घर जाकर रोड शो शामिल होने का आग्रह कर रहे हैं। कांग्रेस ने राहुल के रोड शो में पांच सौ से अधिक चार पहिया व दो पहिया वाहन जुटाने का लक्ष्य रखा है।

रोड शो का रुट नहीं फाइनल

राहुल गांधी के रोड शो का रुट अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। राहुल गांधी के सुरक्षा में तैनात जवान पहले रोड का मुआयना करेंगे। उसके बाद रोड मैप को फाइनल किया जाएगा।

पांच की जगह अब छह अक्टूबर को राहुल गांधी रोड शो करने के लिए आएंगे। इससे पहले 27 अगस्त को 27 साल यूपी बेहाल यात्रा निकाली जाएगी। तैयारी पूरी कर ली गई है। ऐतिहासिक रोड शो होगा।

विनय प्रधान जिलाध्यक्ष कांग्रेस