JAMSHEDPUR: मानगो थाना अंतर्गत बैकुंठनगर निवासी राहुल सिंह को आपसी रंजिश व पुराने विवाद के कारण गोली मारी गयी। गंभीर रूप से घायल राहुल कुमार सिंह की स्थिति टीएमएच में गंभीर बनी हुई है। हालांकि फाय¨रग करने वाले के साथी संजय बंगाली को बस्तीवासियों ने जमकर पिटाई कर दी। घायल संजय का भी टाटा मुख्य अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। सोमवार को दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

एक पक्ष के घायल राहुल कुमार सिंह के बयान पर प्रदीप कुमार, रंजीत तथा संजय के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है तो दूसरे पक्ष के संजय के पिता भागीरथी गोस्वामी के बयान पर रोहित सिंह, अमित तथा राजा के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया गया है।

एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि आपसी रंजिश के कारण फाय¨रग हुई थी। वहीं मानगो थाना प्रभारी अरुण कुमार महथा ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। सब अपना घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

बैकुंठनगर में पुलिस तैनात

बैकुंठनगर में दो पक्षों के बीच मारपीट व फाय¨रग के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है। एहतियात के तौर पर क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती की गयी है। साथ ही क्षेत्र में सघन पेट्रोलिंग की जा रही है। मानगो थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार को घटनास्थल की दोबारा मुआयना किया गया। बताया कि रंजिश के कारण ही राहुल पर फाय¨रग की गयी।