- किशोर फिलिंग स्टेशन पर की गई जांच

- सूचना मिलते ही भाग निकले भरथना फिलिंग स्टेशन के कर्मचारी

LUCKNOW :

राजधानी में पेट्रोल घटतौली के मामले में एक अजब वाक्या उस समय सामने आया जब छापेमारी में जुटी टीम ने एक पंप पर छापा मारा, इसकी जानकारी जैसे ही दूसरे पंप पर पहुंची, तो वहां के कर्मचारी ग्राहकों से तेल खत्म होने की बात कह कर पेट्रोल देना बंद कर दिया और भाग निकले।

विकास नगर रिंग रोड का मामला

आपूर्ति विभाग, बांटमाप और ऑयल कंपनियों के अधिकारियों ने बुधवार को विकास नगर रिंग रोड पर स्थित किशोर फिलिंग स्टेशन पर छापेमारी की। जब यहां चेकिंग चल रही थी तभी इसकी सूचना कुछ दूरी पर स्थित भरथना फिलिंग स्टेशन पहुंची। जानकारी होते ही यहां के कर्मचारियों ने लोगों को पेट्रोल देना बंद कर दिया और इधर-उधर जाकर खड़े हो गए। परेशान लोग किशोर फिलिंग स्टेशन पहुंचे और इस बारे में लोगों को बताया।

घटतौली की आशंका

लोगों ने अंदेशा जताया कि वहां पर चिप लगाकर घटतौली की जा रही थी। इसके साथ ही लोगों ने वहां के मैनेजर पर आरोप लगाते हुए कहा कि पंप बंद कराने का आदेश उसी ने दिया है। हम लोगों के कारण पूछने पर उसने कहा कि मशीन खराब हो गई है। खास बात यह रही कि इन आरोपों के बाद भी किशोर पेट्रोल पंप पर छापेमारी में जुटे अधिकारियों ने भरथना फिलिंग स्टेशन की तरफ रुख भी नहीं किया।