-भाजपा सांसद श्यामाचरण के नाती को गोली मारने के मामले में पुलिस अभी अंधेरे में चला रही तीर

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: नैनी के डभांव इलाके में शनिवार की रात भाजपा सांसद श्यामाचरण गुप्त के नाती सचिन सेन को गोली मारने वाले हमलावरों का अभी तक सुराग नहीं मिला है। पुलिस हमलावर को पड़ोसी गांव का मान रही है। घटना को अंजाम देने के लिए हमलावरों ने काले रंग की सुपर स्पेलेंडर बाइक का इस्तेमाल किया था। इसके आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है। रविवार को पुलिस ने आसपास के गांवों में पूछताछ कर दो संदिग्धों को उठाया है। दोनों के पास काली सुपर स्पेलेंडर बाइक है। हमले के पीछे प्रापर्टी विवाद और रुपये के लेनदेन मामला सामने आया है।

आते ही मार दी थी गोली

नैनी के डभांव गांव में सांसद श्यामाचरण के बड़े भाई राधाचरण गुप्त की बेटी पदमा का परिवार रहता है। पदमा के पति गुमान सेन की बिजली के सामान की एजेंसी है। शनिवार रात पदमा का बेटा सचिन सेन दुकान पर बैठा था। तभी बाइक से आए एक हमलावर ने गोली मार दी थी। कंधे के नीचे सीने में गोली लगने से सचिन लहूलुहान हो गया।

आपरेशन कर निकाली गई गोली

देर रात प्राइवेट अस्पताल में ऑपरेशन कर गोली निकाल ली गई। सचिन की हालत में काफी सुधार है। मामले में घरवालों ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की पूछताछ में सचिन व परिवार के अन्य लोगों ने किसी से विवाद होने की बात से इंकार किया है। हालांकि पुलिस प्रापर्टी और रुपये के लेनदेन का मामला खंगाल रही है।

दो संदिग्धों को उठाया

पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि हमला करने आया युवक काले रंग की बाइक से आया था। पुलिस ने आसपास के गांवों में पता लगाया कि किसके पास काले रंग की सुपर स्पेलेंडर बाइक है। पुलिस को ऐसे दो युवकों के बारे में जानकारी हुई तो दोनों को उठा लिया। एसपी यमुनापार दीपेंद्र चौधरी के मुताबिक अभियुक्त की तलाश की जा रही है। कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया गया है। जल्द ही हमलावर को पकड़ लिया जाएगा।

डीजीपी ने लिया संज्ञान

सचिन को गोली लगने के मामले में डीजीपी ओपी सिंह ने पुलिस अफसरों से जानकारी ली है। डीजीपी ने जल्द मामले से पर्दा उठाने का निर्देश दिया है। नैनी पुलिस ने घूरपुर के दो युवकों को उठाया है।