-चार जून तक कैंसिल हुई कई ट्रेंस

-कैंट स्टेशन से जंघई के बीच नान इंटरलॉकिंग के चलते बढ़ी परेशानी

VARANASI

पीक सीजन के बीच अचानक बड़ी संख्या में ट्रेंस के निरस्तीकरण से यात्रियों का प्लानिंग शेड्यूल ही बिगड़ गया है। दरअसल, जंघई-सरायकंसराय-सुरियांवा रूट पर प्रस्तावित नान इंटरलॉकिंग वर्क के चलते कैंट स्टेशन से गुजरने वाली अधिकतर ट्रेंस निर्धारित अवधि के लिए कैंसिल कर दी गयी हैं। बता दें कि 26 मई से लेकर चार जून तक जंघई-सरायकंसरा- सुरियांवा रूट पर नान इंटरलॉकिंग वर्क होना है। मोबाइल पर मैसेज के थ्रू यात्रियों को इसकी सूचना भेजी जा रही है। समर वैकेशन में अचानक लिये गए इस डिसीजन से पैसेंजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मुंबई के पैसेंजर्स इससे ज्यादा इफेक्टेड होंगे।

देहरादून की ट्रेन भी इफेक्टेड

नॉन इंटरलॉकिंग वर्क के चलते

वाराणसी से देहरादून जाने वाली जनता एक्सप्रेस (14265) 27 मई से 2 जून तक और देहरादून से वाराणसी आने वाली जनता एक्सप्रेस (14266) 28 मई से तीन जून तक कैंसिल है। वहीं राजेंद्रनगर से जम्मू जाने वाली अर्चना एक्सप्रेस (12355) 29 मई से दो जून और जम्मू से राजेन्द्रनगर वापस आने वाली अर्चना एक्सप्रेस(12356) 30 मई से तीन जून तक कैंसिल रहेगी।

इन ट्रेंस को भी किया गया कैंसिल

- 28 मई से 4 जून तक एलटीटी-गोरखपुर एक्सप्रेस

- 27 मई से 2 जून तक गोरखपुर- दादर एक्सप्रेस

- 28 मई से 2 जून तक प्रयाग- जौनपुर पैसेंजर

- 28 मई से 2 जून तक इलाहााद- जौनपुर पैसेंजर

- 29 मई से 1 जून तक प्रयाग- गाजीपुर सिटी डीएमयू

- 29 मई से 2 जून तक अप डाउन ाुंदेलखंड एक्सप्रेस

- 27 मई से 2 जून तक छपरा दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस

- 28 मई से 3 जून तक दुर्ग छपरा डाउन सारनाथ एक्सप्रेस

बुंदेलखंड एक्सप्रेस का शार्ट टर्मिनेशन

जंघई-सरायकंसराय-सुरियांवा रूट पर नान इंटरलॉकिंग वर्क के कारण ग्वालियर-वाराणसी बुंदेलखंड एक्सप्रेस को वाराणसी से इलाहााद केबीच आंशिक रूप से कैंसिल किया गया है। यह ट्रेन दो जून तक दोनों तरफ से वाराणसी के बजाय इलाहाबाद स्टेशन पर आंशिक रुप से कैंसिल रहेगी। यानी वाराणसी से इलाहाबाद के बीच नहीं चलेगी।