- प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों के बीच मची अफरा-तफरी

- बस स्टेशन पर झटके महसूस करने के बाद सैकड़ों यात्री पहुंचे सड़क पर

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : भूकंप के झटके से रेलवे स्टेशन और बस स्टेशन पर बैठे यात्रियों में ऐसी अफरा-तफरी मची कि स्टेशन प्रबंधन भी दंग रह गया. रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर ट्रेन के इंतजार में बैठे यात्री प्लेटफार्म छोड़ कैंपस में आ गए. वहीं गोरखपुर डिपो के यात्री हॉल में बैठे यात्री आनन-फानन में सड़क पर पहुंच गए.

प्लेटफार्म छोड़कर निकल आए कैंपस में

ट्यूज्डे दोपहर 12.35 बजे आए भूकंप के झटके से रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक व दो पर बैठे यात्री प्लटेफॉर्म छोड़कर बाहर आ गए. ट्रेन का इंतजार कर रहे शोभित ने बताया कि भूकंप के झटके आते ही वह प्लेटफार्म से बाहर निकल आए. उन्हें डर था कि कहीं ऊपर का छज्जा गिर न जाए. वहीं प्लेटफार्म नंबर 5-6 पर बैठे पैसेंजर्स फुट ओवरब्रिज के रास्ते कैंपस से बाहर निकल गए.

जर्जर बिल्डिंग का क्या भरोसा

गोरखपुर डिपो के वेटिंग हॉल में बैठे पैसेंजर्स में भूकंप के झटके आने के बाद हंगामा मच गया. ज्यादातर पैसेंजर्स जान बचाने को सड़क पर आ गए. नौगढ़ के लिए बस का इंतजार कर रहे सुधीर कुमार बताते हैं कि हॉल की छत इतनी जर्जर है कि वह कभी भी गिर सकती थी. जेएसआई रामचंद्र दुबे बताते हैं कि भूकंप का झटका इतना तेज था कि ओवरहेड टैंक हिलने लगा. कई यात्रियों को वहां से हटाया गया क्योंकि वह कभी गिर सकता है.