बरेली। प्रेमनगर थाना पुलिस ने फ्राइडे को ऐसी हनक दिखाई कि इज्जतनगर स्टेशन पर ट्रेन को भी रुकना पड़ा। मामला कुदेसिया रेलवे फाटक का है, जहां पुलिस ने क्रॉसिंग के बंद होते फाटक को नजरअंदाज कर अपना वाहन निकालने की कोशिश की। लेकिन फाटक बंद हो गए और पुलिस की गाड़ी ट्रैक पर फंस गई। बाद में फाटक खोल पुलिस गाड़ी को वहां हटाया गया।

कुदेसिया रेलवे फाटक के गेटमैन विजय कुमार ने बताया कि पुलिस की गाड़ी इज्जत नगर की ओर से एमवी इंटर कॉलेज रोड की तरफ आ रही थी। उनकी गाड़ी के आगे दो तीन गाडि़यां और थीं। जबरन वहां से जाने के कारण पुलिस की गाड़ी ट्रैक पर फंस गई। इस दौरान गैटमैन से ट्रैक क्लियर होने का सिग्नल ना मिलने पर स्टेशन पर बांद्र टर्मिनस वीकली एक्सप्रेस इंतजार करती रही। बाद में बंद रेलवे फाटक को खोलकर पुलिस की गाड़ी को रवाना किया गया। फिर दोबारा फाटक बंद कर ट्रैक क्लियर होने का सिग्नल स्टेशन को भेजा गया। इसके बाद स्टेशन से बांद्र टर्मिनस वीकली एक्सप्रेस को स्टेशन से रवाना किया गया।

प्रेमनगर थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर बलबीर सिंह बग्गा का कहना है कि क्रासिंग खुली थी। उनकी गाड़ी के आगे और भी गाडि़यां थीं। अचानक आगे का फाटक बंद हो गया, जिसे खुलवाकर गाडि़यां निकलवाई गई।