-रेलवे जंक्शन पर दो घंटे तक चला हंगामा, पैसेंजर्स ने रेलवे कर्मचारियों से की अभद्रता

-कानपुर ट्रेन हादसे से पहले भी इसी तरह से उठी थी चिंगारी, टीम खुद बैठकर रवाना हुई ट्रेन में

BAREILLY: कानपुर हादसे की तरह लखनऊ में सियालदह एक्सप्रेस में ट्रेन के पहियों में चिंगारी उठने से पैसेंजर्स घबरा गए। उन्होंने पहले हरदोई और फिर शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर शिकायत की, लेकिन सब जगह कोई कमी न बताकर ट्रेन को रवाना कर दिया गया। इसके बाद भी ट्रेन में झटके लगने से पैसेंजर्स ने गार्ड को नीचे उतार लिया और बरेली रेलवे जंक्शन पर स्टेशन मास्टर के रूम में जाकर जमकर हंगामा किया। करीब दो घंटे ट्रेन एग्जामिनर, आरपीएफ इंस्पेक्टर व अन्य टीम के ट्रेन में बैठकर जाकर ही हंगामा ख्ात्म हुआ।

रास्ते में नहीं हुई कहीं सुनवाई

पैसेंजर्स के मुताबिक कोलकता से जम्मूतवी जाने वाले सियालदह एक्सप्रेस के कोच नंबर 06220 में लखनऊ से चलने पर अचानक पहियों में चिंगारी निकली और ट्रेन ने झटके लेने शुरू कर दिए। जैसे ही ट्रेन हरदोई पहुंची तो स्टेशन पर शिकायत की गई। वहां पर ट्रेन एग्जामनर ने चेकिंग की और कोई कमी न बताकर ट्रेन को रवाना कर दिया, लेकिन वहां से चलने के बाद प्रॉब्लम का सॉल्यूशन नहीं निकला, जिसके बाद शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर शिकायत की, लेकिन वहां भी टरका दिया गया।

पोर्टर के साथ भ्ाी अभद्रता

जैसे ही ट्रेन बरेली जंक्शन पर पहुंची तो पैसेंजर जय सिंह, एलएन श्रीवास्तव, विनोद श्रीवास्तव व अन्य ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सभी ने ट्रेन के गार्ड को नीचे उतार लिया और उसे स्टेशन मास्टर के रूम में ले गए। यहां पर भी जमकर हंगामा हुआ और स्टेशन मास्टर विमलेश के साथ बदतमीजी की और महिला पोर्टर को उठाकर ले जाने की कोशिश की। जिसके बाद मौके पर आरपीएफ इंस्पेक्टर टीपी सिंह पहुंच गए। आरपीएफ ने तीन बार ट्रेन को चलवाने की कोशिश की, लेकिन पैसेंजर्स ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया। यहां भी ट्रेन एग्जामिनर घनश्याम भीम ने ट्रेन के पहिए चेक किए तो कोई दिक्कत नहीं मिली। जिसके बाद ट्रेन एग्जामिनर , आरपीएफ इंस्पेक्टर व अन्य टीम के लोग ट्रेन में खुद सवार हुए और ट्रेन चलाई गई।