-अमृतसर हादसे के बाद भी सजग नहीं हुआ रेलवे और लोग

-स्पीड में आ रही ट्रेन के सामने से लोग पार कर रहे हैं ट्रैक

BAREILLY :

अमृतसर में रेल की पटरी पर हुए हादसे के बाद भी लापरवाही थम नहीं रही है। पब्लिक ट्रैक पार करने से बाज नहीं आ रहे हैं, तो दूसरी ओर रेलवे इन पटरियों पर सुरक्षा के इंतजाम नहीं कर रहा है। हादसे के बाद बरेली में रेलवे ट्रैक का आंखों देखा हाल दिखाने के लिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने कैमरे में लापरवाही के दृश्य कैद किए। आइए दिखाते हैं शहर के रेलवे क्रॉसिंग पर किस तरह पब्लिक रूल्स तोड़ रही है

ट्रेन आ रही फिर भी नहीं रूके

रेलवे ट्रैक पर एक तरफ से ट्रेन गुजरी नहीं सामने से दूसरी ट्रैक पर एक और ट्रेन आ रही है, लेकिन रेलवे ट्रैक क्रॉस करने वाले लगातार निकलते रहे। जब तक की ट्रेन बिल्कुल ही करीब न आ गई। इससे साफ जाहिर होता है कि इस तरह रूल्स तोड़ने वालों को खुद ही जान की परवाह ही नहीं है इसके साथ रेलवे ऐसे लोगों पर कार्रवाई न करके ऐसे लोगों को बढ़ावा दे रहा है।

बगैर क्रॉसिंग रेलवे लाइन क्रॉस

ऐसा नहीं कि रूल्स तोड़ने वाले रेलवे फाटक बंद होने पर ही रूल्स तोड़ रहे हैं। शहर में कई जगह पर तो रेलवे क्रासिंग फाटक नहीं होने के बाद भी रेलवे लाइन पार करने लग जाते हैं। ऐसे में तो उन्हें ट्रेन के आने और जाने का भी पता नहीं चलता है। लेकिन वह बगैर किसी परवाह के ही साइकिल आदि को लेकर ट्रैक पार करने लगते हैं।