- दून में तीन दिन बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

- मौसम विभाग ने किया पूर्वानुमान जारी

DEHRADUN: आने वाले तीन दिनों तक राज्य में मौसम का मिजाज बदले रहने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार संडे की शाम से बारिश का सिलसिला शुरू हो सकता है, जो ट्यूजडे तक चल सकता है। मंडे को ज्यादा बारिश होने के आसार हैं।

मंडे के लिए अलर्ट

मौसम विभाग ने मंडे को पहाड़ी और मैदानी क्षेत्रों के लिए अलर्ट जारी किया है। खासकर चमोली, पिथौरागढ़ और उत्तरकाशी जिलों के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं भारी बर्फबारी हो सकती है। बाकी क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। इस दौरान पौड़ी, नैनीताल, हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर जिलों में ओले गिर सकते हैं।

दून में बारिश, ओलावृष्टि

देहरादून में भी संडे शाम से मौसम बदलने के आसार हैं। संडे शाम अथवा रात को हल्की बारिश शुरू हो सकती है। मंडे को दून में भी बारिश हो सकती है और कई जगहों पर ओले गिरने की भी संभावना जताई गई है। ट्यूजडे को भी दोपहर तक बारिश का दौर जारी रह सकता है।

मिनिमम टेंप्रेचर 7 डिग्री गिरा

पिछले चार दिनों में दून के मिनिमम टेंप्रेचर में 7 डिग्री तक गिर गया है। चार दिन पर शहर का मिनिमम टेंप्रेचर नॉर्मल से 4 डिग्री ज्यादा था, जबकि सैटरडे को नॉर्मल से 3 डिग्री सेल्सियस कम 5.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। मैक्सिमम टेंप्रेचर सैटरडे को नॉर्मल से 3 डिग्री सेल्सियस ज्यादा 24.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।