GORAKHPUR: मंगलवार की रात में हुई आंधी-पानी ने बुधवार की सुबह खराब कर दी। बारिश के कारण जहां रोड पर वाटर लॉगिंग की प्रॉब्लम हो गई। वहीं आंधी में तार पर गिरे पेड़ की वजह से कई एरियाज की बत्ती गुल हो गई। इससे देर सुबह तक लोगों को बिजली और पानी के लिए परेशान होना पड़ा।

पानी में छुप गई थी रोड

बारिश की वजह से सिटी में जलजमाव के कारण बुधवार की सुबह लोगों को काफी दिक्कत हुई। खासकर बहरामपुर और सूरजकुंड के नागरिकों को अधिक प्राब्ल्म हुई। पिपरापुर में भी बारिश का पानी सड़कों पर दो फीट तक लगा रहा। वहीं रानीबाग, फुलवरिया सहित रुस्तमपुर के कई मोहल्लों की गलियों में जल जमाव के कारण लोग अपने घरों में कैद हो गए थे।

बिजली गुल होना कोई नई बात नहीं है, लेकिन जिस तरह से इस समय बिजली गुल हो रही है, उससे घरों के कार्य से लेकर आफिस के कार्य तक प्रभावित होने लगे हैं। लोग आफिस जा रहे हैं, लेकिन बिजली न होने के कारण उनका कार्य नहीं हो पा रहा है।

अजय द्विवेदी, निवासी, चरगावां

बिजली सप्लाई के तार और उपकरण जब तक सही नहीं होंगे, इसी तरह से बिजली गुल होती रहेगी। हल्की बारिश में भी शहर में अंधेरा हो जाता है। अफसर भले दावा करें की बिजली सप्लाई सही किए हैं, लेकिन हकीकत में बिजली सप्लाई में कोई सुधार नहीं हुआ है।

अवधेश कुमार, निवासी, हूमायुंपुर

बारिश के कारण शहर में अचानक बिजली कटौती हुई है। जो भी तारों में पेड़ की डालियां लटकी है, उनको काटने का आदेश दिया गया है। कटौती कम से कम हो इसकी कोशिश की जा रही है।

एके सिंह, एसई, महानगर विद्युत वितरण निगम