prayagraj@inext.co.in
PRAYAGRAJ:
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं सांसद राजबब्बर ने कहा कि राष्ट्रध्वज को पैरों तले कुचलने वाले लोग आज देशभक्ति का प्रमाण बांटते फिर रहे हैं। इस देश को आजाद कराने वालों को देशभक्ति का सुबूत देने की जरूरत नहीं है। मंसूरअली पार्क में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने बुधवार को ये बातें कहीं।

देशभक्त हैं तो क्यों सहमे हैं?
भाजपा पर निशाना साधते हुए राजबब्बर ने कहा कि सरकार ऐसी चुनें, जिसमें सभी महफूज हों। यहां तो खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि वह सुरक्षित नहीं हैं। मुल्क में हिंदू-मुस्लिम सभी सहमे हैं। सरकार अपने मुखिया की ही सुरक्षा नहीं कर पा रही तो बाकी समाज की कैसे करेगी। उन्होंने लोगों से सवाल किया कि यहां देशभक्त कौन-कौन है? इस पर सभी ने हाथ ऊपर किए तो उन्होंने कहा यदि देशभक्त हैं तो क्यों सहमे हैं? क्या भाजपा देशभक्त का प्रमाण पत्र देगी?

कांग्रेस नेतृत्व में नई सरकार
राजबब्बर ने कहा कि देश को सच बोलने वाला प्रधानमंत्री चाहिए न कि झूठ और जुमलेबाज। कांग्रेस ही मुल्क को सही रास्ता दिखा सकती है। 2019 के चुनाव में परिवर्तन होने जा रहा है। कांग्रेस के नेतृत्व में नई सरकार बनेगी। राहुल गांधी देश के भावी प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने शहर पश्चिमी के लोगों का आवाहन किया कि वे फूलपुर लोकसभा प्रत्याशी पंकज निरंजन को जिताकर राहुल जी के हाथ को मजबूत करें। अध्यक्षता शहर कार्यवाहक अध्यक्ष नफीस अनवर ने की।

मंच पर भीड़ देख भड़के राजबब्बर
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरे। मंसूर अली पार्क में बने मंच पर कांग्रेस नेता उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए चढ़ गए। धक्का-मुक्की होने लगी। अव्यवस्था देख राजबब्बर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं पर भड़क उठे। माइक पकड़ते ही राजबब्बर ने कहा कि इन नेताओं के लिए पहले तालियां बजाएं, जिन्हें मंच पर खड़ा होना ज्यादा अच्छा लग रहा है।