-राजस्थान में मोबाईल एलसीडी और अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरणों के शोरूमों से करोड़ों की चोरी का मामला

Kithore : राजस्थान राज्य से अजमेर पुलिस की स्पेशल क्राइम ब्रांच टीम ने मंगलवार रात क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों में ताबड़तोड़ दबिश देकर अंतरराज्यीय चोर गिरोह कारनामों का पर्दाफाश किया है. कार्रवाई के दौरान टीम ने ललियाना से चोरी मे प्रयुक्त वाहन और शाहजमाल से कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. जिनकी निशानदेही पर टीम ने बुधवार को दिनभर गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी और माल बरामदगी के के प्रयास में जुटी रही. टीम की अगुवाई कर रहे अधिकारी ने अगले दो दिन में पूर्ण खुलासा होने की संभावना व्यक्त की है.

चुराया था लाखों का माल

अजमेर पुलिस की स्पेशल क्राइम ब्रांच टीम के नेतृत्व कर रहे अधिकारी तेजकरण चारण ने बताया कि सप्ताह भर पूर्व चोरों ने अजमेर जिले के ब्यावर शहर व राजसमंद जिले के राजनगर व कांकरौली समेत लगभग आधा दर्जन शहरों के करीब दस शोरूमों में नकबजनी कर मोबाईल एलसीडी व अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरण और लगभग साढ़े तीस लाख नकदी सहित करोड़ो रुपयों का माल साफ कर दिया था. क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल से पर्याप्त सुबूत जुटाए और घटना के दौरान की गई कॉल्स ट्रेस की. जिनकी लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम मंगलवार को किठौर पहुंची.

कैंटर बरामद

स्थानीय पुलिस को साथ लेकर देर रात ललियाना, शाहजमाल सहित के लगभग आधा दर्जन गांवों में ताबड़तोड़ दबिश दी. पुलिस ने शाहजमाल से कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. जिनकी निशानदेही पर ललियाना से चोरी में प्रयुक्त कैंटर संख्या यूपी 15 बीटी 6922 बरामद कर ली गई. गिरोह के बदमाशों और माल बरामदगी के प्रयास में बुधवार को भी कई स्थानों पर दबिश दी गई. टीम के नेतृत्व कर रहे अधिकारी ने अगले दो दिन में पुर्ण सफलता की संभावना जताई है.