पुलिस की दो टीमें प्रतापगढ़ व सुल्तानपुर के लिए हुई रवाना

दो अब्टूबर को राजेश यादव को ताराचंद हॉस्टल में मारी गई थी गोली

ALLAHABAD: बसपा नेता राजेश यादव हत्याकांड में कर्नलगंज पुलिस दो अभियुक्तों को जेल भेज चुकी है। आरोपी आकाश के बारे में सुराग मिलने के बाद पुलिस की एक टीम सुल्तानपुर और दूसरी प्रतापगढ़ भेजी गई है।

दो अभियुक्त भेजे जा चुके हैं जेल

बसपा नेता राजेश यादव की दो अक्टूबर को ताराचंद हास्टल में गोली मारकर हत्या की गई थी। हाल ही में पुलिस ने मामले में प्रतापगढ़ के अंतेश प्रताप उर्फ जग्गा व आशुतोष सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। अभियुक्तों ने पुलिस की पूछताछ में बयान दिया था कि वे महामंत्री पद का चुनाव लड़ने वाले अर्पित सिंह उर्फ राजकुमार के कार्यालय के उद्घाटन में शामिल होने के लिए ताराचंद हॉस्टल गए थे। वहां नशे की हालत में विवाद होने पर आकाश ने राजेश को गोली मारी थी।

विवाद का कारण अब तक स्पष्ट नहीं

विवाद के पीछे क्या वजह थी। यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस जल्द ही अर्पित और उसके कुछ साथियों से पूछताछ करेगी, इसके साथ ही घटना के वक्त राजेश यादव के साथ मौजूद रहे चश्मदीद गवाह व नामजद अभियुक्त डॉ। मुकुल सिंह व अन्य के मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट पुलिस निकलवा रही है। कर्नलगंज सीओ आलोक मिश्रा का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जिन छात्रों के नाम प्रकाश में आए हैं, उनकी तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है।