कानपुर। रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0' ने रिलीज के महीनों पहले ही 'बाहुबली' का एक बडा़ रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मालूम हो कि 'बाहुबली' अपने बाहुबली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ऑल टाइम ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी। मालूम हो रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0' का बजट 'बाहुबली' से काफी ज्यादा बताया जा रहा है। 'बाहुबली 2' अब तक की सबसे महंगी और सक्सेजफुल फिल्म साबित हुई है। वहीं '2.0' ने अपने मेकिंग बजट को बढा़ कर 'बाहुबली 2' को रिलीज के पहले ही पछाड़ दिया है। '2.0' ने 'बाहुबली' को रिलीज के पहले ही अपना बजट बढा़ कर बडा़ चैलेंज दे दिया है। हालांकि अब '2.0' का बजट कितना बढा़ इसके बारे में बता पाना मुश्किल है पर कहा जा रहा है कि ये 545 करोड़ रुपये हो गया है।
2.0 ने रिलीज के महीनो पहले ही तोड़ डाला बाहुबली का ये बडा़ रिकॉर्ड,रिलीज के बाद क्या होगा हाल
टीजर रिलीज के पहले ही मचाया धमाल
रजनीकांत की फिल्म '2.0' के टीजर रिलीज के एक दिन पहले ही धमाल मचाने को तैयार है। मालूम हो कि काफी दिनों से फिल्म की रिलीज और टीजर लॉन्चिंग टलती ही जा रही थी। फिल्म को इसी साल की शुरूआत में रिलीज होने की बात सामने आई थी पर अब ये साल के अंत में रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि रोबोट इंडिया की सबसे महंगी फिल्म बन जाएगी 545 करोड़ रुपये के बजट के साथ। इससे पहले भारत की सबसे एक्सपेंसिव फिल्म 'बाहुबली 2' को माना जाता था। वहीं 'बाहुबली 2' ने अब तक की सभी इंडियन फिल्मों में हाईएस्ट ग्रोसर होने का रिकॉर्ड कायम किया है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'बाहुबली 2' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 1400 करोड़ रुपये की बडी़ कमाई की है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि '2.0' भी पहले ही दिन 50 करोड़ रुपये तक कमाई कर सकती है।
2.0 ने रिलीज के महीनो पहले ही तोड़ डाला बाहुबली का ये बडा़ रिकॉर्ड,रिलीज के बाद क्या होगा हाल
बाहुबली के बाकी के रिकॉर्ड तोड़ पाएगी 2.0
मालूम हो कि फिल्म को पिछले साल दिसंबर में रिलीज किया जाना था पर तब से इसकी रिलीज किसी न किसी वजह से टल ही रही है। अब करीब एक साल बाद ये फिल्म 29 नवंबर से इसी साल सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी। लोगों के अंदर फिल्म को देखने का इतना क्रेज है कि इसके पोस्टर लॉन्च पर ही सोशल मीडिया पर बधाइयां मिलने लगी थीं। कहा जा रहा है कि 'बाहुबली' की तरह ये फिल्म भी ऑल टाइम ब्लॉक बस्टर साबित हो सकती है। फिलहाल 'बाहुबली' की बॉक्स ऑफिस कामयाबी के आसपास कोई भी फिल्म नहीं पहुंच पा रही थी पर हो सकता है कि रजनीकांत की 'रोबोट 2.0' उससे आगे भी निकल जाए।
2.0 ने रिलीज के महीनो पहले ही तोड़ डाला बाहुबली का ये बडा़ रिकॉर्ड,रिलीज के बाद क्या होगा हाल

अक्षय संग '2.0' के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे रजनीकांत, नाम पोस्टर और रिलीज डेट हुई फाइनल


'फन्ने खां' बनें अनिल कपूर, नए अंदाज में हैं एश्वर्या, फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk