ये है फिल्म की रिलीज डेट
कानपुर।
रजनीकांत और अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म '2.0' की रिलीज डेट अब फाइनल हो चुकी है। इस बात का खुलासा खुद खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट के जरिए किया है। साल 2017 से टल रही इस फिल्म की रिलीज को अब मेकर्स ने 2018 में ही ऑडियंस के सामने लाने की ठानी ली है। अक्षय ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया और उसी के साथ फाइनल रिलीज डेट भी फैंस से साझा की। फिल्म के इस नए पोस्टर में बाझ पक्षी नजर आ रहा है और ऊपर फिल्म का नाम लिखा है। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट 29 नवंबर 2018 चुनी गई है और अब ये डेट फाइनल हो चुकी है। फिलहाल फैंस अब निश्चिंत हो जाएं क्योंकि ये डेट अब नहीं बदलने वाली है।
इस दिन होगी रजनीकांत और अक्षय की बॉक्स ऑफिस पर भिडंत,इन वजहों से इतनी बार टली 2.0 की रिलीज
इस वजह से इतनी बार टली रिलीज डेट
फिल्म '2.0' की डेट कई बार टल चुकी है और अब 29 नवंबर, 2018 को फाइनली ये रिलीज होने जा रही है। कई दिनों से ये खबर आ रही थी कि फिल्म के प्रोडक्शन का काम अभी तक पूरा नहीं हुआ इसलिए इसकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आएगी। पिछले साल दिसंबर से ही फिल्म की रिलीज टल रही है। तब इसकी रिलीज डेट इसलिए टली की इसका क्लैश 'पद्मावत' से न हो जाए। कई बार फिल्म मेकर्स के आपसी मतभेद भी इसके टलने की बडी़ वजह बना। फिर खबर आई की फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई। इस मामले को बडी़ मुश्किल से मेकर्स ने हैंडल किया और अब इतनी जद्दोजहद के बाद इसकी रिलीज का इंतजार खत्म हो रहा है।
इस दिन होगी रजनीकांत और अक्षय की बॉक्स ऑफिस पर भिडंत,इन वजहों से इतनी बार टली 2.0 की रिलीज
एशिया की सबसे महंगी फिल्म
फिल्म '2.0' की रिलीज डेट फाइनल होने से फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। फिल्म '2.0' के अब तक कई पोस्टर जारी किए जा चुके हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एक्ट्रेस एमी जैक्शन भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में अक्षय विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म '2.0' एशिया की सबसे मंहगी फिल्म है। फिलहाल एस शंकर के निर्देशन में बन रही फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस के लिए फिलम की रिलीज डेट फाइनल हो जाना बडी़ खुशी की बात है।   
इस दिन होगी रजनीकांत और अक्षय की बॉक्स ऑफिस पर भिडंत,इन वजहों से इतनी बार टली 2.0 की रिलीज

रजनीकांत की मूवी 'काला' को मिली ग्रांड ओपनिंग, लेकिन उनकी पिछली फिल्‍मों के सामने रही फीकी


अक्षय कुमार को इस वजह से जिंदगी में पहली बार पहननी पडी़ ट्रैफिक पुलिस की वर्दी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk