कानपुर। श्रद्धा कपूर और राज कुमार राव की फिल्म 'स्त्री' बॉलीवुड की पहली ऐसी पहली फिल्म नहीं है जो हॉरर कॉमेडी हो,  इससे पहले 'भूल-भुलैया' और 'गोलमाल अगेन' ने भी लोगों को सिनेमा घरों की टिकट खरीदने पर मजबूर किया था। फिलहाल 'स्त्री' के ताबड़तोड़ कलेक्शन की बात करें तो इसने पहले ही दिन रिलीज होते ही 6.83 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी, वहीं शनिवार को इसने 10.87 करोड़ रुपये और रविवार को 14.57 करोड़ रुपये तक का कारोबार कर लिया था। फिल्म ने अपनी सोमवार की कमाई को लेकर मंडे टेस्ट पास कर लिया है और 9.70 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है। कुल मिला कर फिल्म ने अब तक 41.97 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।
स्त्री ने मंडे टेस्ट पास कर कमाए इतने करोड़ रुपये,इन तीन बातों से ऑडियंस के लिए बनी खास
देश ही नहीं विदेश में भी छाई स्त्री
'स्त्री' कमाई के मामले में न सिर्फ देश बल्कि विदेश पर भी राज कर रही है। 'स्त्री' ने ऑस्ट्रेलिया में रिलीज होते ही चार दिनों में 63 हजार डॉलर का कारोबार कर लिया है। वहीं राज कुमार राव की बाकी की फिल्मों की ऑस्ट्रेलिया रिलीज की बात करें तो 'बरेली की बर्फी' ने कुल 70 हजार डॉलर के लगभग कमाई की है। राज कुमार राव की अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'फन्ने खां' का लाइफ टाइम ऑस्ट्रेलिआई कलेक्शन करीब 60 हजार डॉलर रहा। राज कुमार की तीनों फिल्म के विदेशी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को कंपेयर किया जाए तो तीनों में सबसे ज्यादा कमाई 'स्त्री' ने ही की है।
स्त्री ने मंडे टेस्ट पास कर कमाए इतने करोड़ रुपये,इन तीन बातों से ऑडियंस के लिए बनी खास
इन तीन बडी़ वजहों से बन गई हिट
इन दिनों बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी का कॉन्सेप्ट खूब बिक रहा है। 'स्त्री' से पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल-भुलैया' और अजय देवगन की मूवी 'गोलमाल अगेन' ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। 'स्त्री' ने भी इन दोनों हिट फॉर्मूलों को अपनी स्क्रिप्ट में शामिल कर खुद को हिट बना दिया। लोगों ने फिल्म को खूब पसंद किया और हॉरर-कॉमेडी होने के साथ फिल्म में सस्पेंस भी बरकरार रहा। इन तीनों वजहों ने फिल्म को मिल कर हिट करवाया। कहा जा रहा है कि फिल्म का मेकिंग बजट 20 करोड़ रुपये था और 'स्त्री' ने इसे तीन दिनों में ही पार कर लिया। अब देखना ये दिलचस्प होगा की क्या ये फिल्म 100 करोड़ रुपये का आंकडा़ छू पाएगी।
स्त्री ने मंडे टेस्ट पास कर कमाए इतने करोड़ रुपये,इन तीन बातों से ऑडियंस के लिए बनी खास

'स्त्री' ने तीन दिनों में ही तोड़ डाला कमाई का बांध, इन पांच बडी़ वजहों से बन गई हिट


तस्वीरें : श्रद्धा कपूर और राज कुमार राव की 'स्त्री' देखने पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स, दिया ये रिव्यू

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk