इन्होंने दी टीजर लीक की जानकारी
रजनीकांत की फिल्म 2.0 का ट्रेलर ऑनलाइन लीक हो गया है जिसके खिलाफ फिल्म की पूरी टीम कडा़ रवैया अपनाएगी। फिल्म का टीजर लीक तो हो गया पर इस अनवॉन्टेड स्टेप के बाद अब फिल्म मेकर्स ऑफिशियल ट्रेलर कब लॉन्च करेगें। रजनीकांत इस हरकत पर नाराजगी जताई। वहीं ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विट कर टीजर लीक होने की जानकारी देते हुए कहा 'यह जानकर हैरानी हुई कि फिल्म 2.0 का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है।'  

फैन्स का रिएक्शन
फिल्म के टीजर लीक होते है कुछ लोग फटाफट फिल्म की स्टोरी जानने के लिए टीजर देखने लगे तो वहीं कुछ फैन्स ने टीजर देखने को लेकर साफ इन्कार कर दिया है। वैसे ज्यादातर फैन्स का मानना है की वो इसे नहीं देखना चाहते हैं। फिल्म 2.0 का इतने दिनों से इन्तजार कर रहे दर्शकों का मनाना है कि वो फिल्म के बारे में पहले से ही जान कर फिल्म को देखने का अपना उत्साह ख्तम नहीं करना चाहते हैं। साउथ के कई बडे़ एक्टर्स इसे ऑनलाइन डिलीट करने और फैन्स से न देखने की अपील कर रहे हैं।

फिल्म में रजनीकांत का रोल
कहा जा रहा है फिल्म 2.0 में रजनीकांत एक बार फिर से डॉन की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले रजनीकांत फिल्म कबाली में डॉन का किरदार निभा चुके हैं। पहले भी फिल्म के कई पोस्टर और तस्वीरें रिलीज हो चुकी हैं। धनुष द्वारा निर्देषित फिल्म 2.0 में एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है। फिल्म देश की सबसे महंगी थ्रीडी मूवी है। फिल्म 14 अप्रैल , 2018 को सिनेमाघरों में आएगी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk