-कॉमेडी मूवी थोड़ा लुत्फ, थोड़ा इश्क की शूटिंग करने मेरठ पहुंचे राजपाल यादव

-आबूलेन, सूरजकुंड व शास्त्रीनगर समेत आधा दर्जन जगहों पर शूट किए सीन

Meerut: हंगामा, खट्टा मीठा व वक्त जैसी फिल्म में दर्शकों को हंसा कर अपनी कॉमेडी का लोहा मनवा चुके सिने स्टार राजपाल यादव गुरुवार को मेरठ पहुंचे। राजपाल ने अपनी अगली कॉमेडी मूवी के लिए सीन शूट किया। लालकुर्ती स्थित होटल ओलिविया में शूट करने पहुंचे राजपाल यादव के साथ एक्टर्स हितेन तेजवानी, संजय मिश्रा, नेहा पवार, भाविता आनंद जैसे अन्य स्टार कास्ट मौजूद रहे।

मेरठ के प्रोड्यूसर

अगले साल रिलीज होने वाली कॉमेडी फिल्म थोड़ा लुत्फ थोड़ा इश्क को प्रोड्यूस मेरठ के भारत बंसल ने किया है, जबकि हिन्दी सिनेमा की चर्चित फिल्म पराठे वाली गली के बाद थोड़ा लुत्फ थोड़ा इश्क की शूटिंग करने मेरठ पहुंचे डायरेक्टर सचिन गुप्ता असल में यूपी के इटावा के रहने वाले हैं। यही कारण है कि उन्होंने इटावा की ही एक्ट्रेस भाविता आनंद को फिल्म के लिए साइन किया और नई फिल्म को इटावा नोएडा व मेरठ आदि जगहों पर शूट किया है।

कॉमेडी और इश्क का तड़का

मूवी शूट करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे कामेडी किंग राजपाल यादव ने बताया कि फिल्म कॉमेडी से भरी है। दरअसल, मूवी दो लड़कों घुमरू और झुमरू को लेकर बनाई गई है। ये दोनों मूर्ख किस्म के लड़के बिना कुछ किए जिंदगी के सारे सुख लूटना चाहते हैं। फिर एक दिन घर वालों की ललकार पर उनको एक पार्लर में नौकरी मिलती है, जहां पार्लर की दो मालकिन उनसे मोटी व काली औरतों के मसाज करने के अलावा पार्लर की साफ सफाई के काम कराती है। पार्लर में एक्ट्रेस द्वारा दोनों को पूरी तरह से परेशान किया जाता है बाद में दोनों की ईमानदारी से इम्प्रेस होकर पार्लर संचालिका उनसे प्यार करने लगती हैं। इस तरह से मूवी में कॉमेडी व इश्क का तड़का साथ-साथ चलता है।

मेरठ के कई स्थलों पर शूटिंग

डायरेक्टर सचिन गुप्ता ने बताया कि फिल्म में सूरजकुंड पार्क, शास्त्रीनगर, आबूलेन समेत कई स्थलों पर शूटिंग की गई है। उन्होंने बताया कि बताया कि मेरठ की देश में अपनी एक अलग पहचान है और मेरठ जैसे शहरों में शूटिंग करना मूवी को नेचुरल टच देता है।