मंगलवार की रात राजरूपपुर में अधेड़ की गोली मारकर हत्या का खुलासा

पुलिस के अनुसार आशिकी के चक्कर में नशेड़ी ड्राइवर ने ली जान

ALLAHABAD: मामला आशिकी का था। उसने साथी की बेटी से दिल लगा लिया था। रोजाना उसके पिता के साथ घर पर बैठकर शराब पीता था। इसी इलाके के रहने वाले अधेड़ ने इस पर ऐतराज किया तो आशिक को नागवार गुजरा। उसने गोली मारकर अधेड़ की जान ले ली। यह खुलासा पुलिस ने मंगलवार की रात कालिंदीपुरम इलाके में हुए गोपाल सरोज की हत्या के मामले में किया है।

मोहल्ले वाले कर रहे थे ऐतराज

पुलिस के मुताबिक कालिंदीपुरम के पंचवटी कालोनी के रहने वाले गोपाल सरोज की हत्या इसी इलाके के टेलीफोन एक्सचेंज इलाके के युवक उल्फत हुसैन ने की है। उल्फत पेशे से ड्राइवर है और नशेड़ी है। वह आए दिन गोपाल के पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर बैठकर शराब पीता था। उस व्यक्ति की जवान बेटी भी है जिस पर उल्फत नजर रखता था। इस बीच मोहल्ले वाले उसके आने-जाने का विरोध करने लगे थे। उनका कहना था कि इससे मोहल्ले में रहने वाली दूसरी लड़कियों पर गलत असर होगा। इसी बात को लेकर गोपाल और युवती के पिता के बीच झगड़ा हो गया। दोनों के बीच जमकर बहस भी हुई।

नजरअंदाज करता तो बच जाता

उल्फत हुसैन के इस कृत्य को अगर गोपाल नजर अंदाज कर देता तो उसकी जान बच जाती। 17 जुलाई की रात जब गोपाल ने विरोध किया तो उल्फत से उसका झगड़ा होने लगा। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने जमकर शराब पी रखी थी। बात बढ़ी तो उल्फत ने गोपाल की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। हत्या से हड़कंप मच गया। पुलिस ने हत्यारे को बीस जुलाई की शाम धुस्सा श्रीहनुमान मंदिर के पीछे जंगल से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद की गई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अभियुक्त को जेल भेज दिया है।