मऊआईमा के गोदाम में कुछ दिन छिपे थे हत्यारे, सीबीआई ने की छानबीन

जिस बाइक से भागे थे हत्यारे उसे चलाने वाले पर भी रखी जा रही नजर

ALLAHABAD:

पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड की जांच में जुटी सीबीआई उन पहलुओं को उधेड़ने में जुटी है, जहां से पुलिस की जांच केवल छू कर निकल गई है। जांच में जुटी सीबीआई टीम उस स्थान तक पहुंच गई है, जहां राजू पाल के हत्यारों को पनाह दी गई थी। इसके तहत सीबीआई ने मऊआईमा स्थित एक आलू गोदाम की जांच के बाद वहां सैंपलिंग की।

सफारी से आए और बाइक से भागे

दो माह से हत्याकांड की जांच में जुटी सीबीआई टीम ने पता लगाया है कि विधायक राजू पाल के हत्यारे सफारी गाड़ी से आए थे। हत्या के बाद वे मौके से सफारी गाड़ी से भागे, लेकिन बीच रास्ते में ही गाड़ी बदल ली थी। सफारी को छोड़ हत्यारे बाइक से मऊआईमा की तरफ फरार हुए थे।

आलू गोदाम में मिली शरण

बाइक से भागे बदमाश मऊआईमा स्थित एक आलू गोदाम पहुंचे। वहां उन्हें बाइक समेत छिपाया गया। बदमाश उसी गोदाम में कुछ दिन तक रहे। मामला ठंडा होने के बाद वे वहां से हटे थे। सीबीआई टीम ने न सिर्फ मऊआईमा स्थित संबंधित गोदाम का पता लगा लिया, बल्कि वहां पहुंच कर छानबीन भी की।

करेली में है हत्यारों की बाइक

राजू पाल की हत्या के बाद हत्यारे जिस बाइक से भागे थे वह कुछ दिन बाद ही करेली के एक व्यक्ति के पास पहुंच गई। इस समय भी वह बाइक उसी के पास है। वह व्यक्ति इस समय भी बाइक का इस्तेमाल कर रहा है और सीबीआई उसकी गतिविधियों पर नजर रख रही है।