JAMSHEDPUR: मारवाड़ी महिला मंच की ओर से साकची स्थित अग्रसेन भवन में राखी मेला लगाया जाएगा। यह आयोजन 25 से 28 जुलाई तक चलेगा। मंच की अध्यक्ष सुशीला गिरवाल ने बताया कि मेले को अधिक आकर्षक व सुविधाजनक बनाने के लिए राखी के सभी स्टॉल बेसमेंट में लगाए जा रहे हैं। मेन हॉल में गिफ्ट आइटम्स के स्टॉल होंगे। मंच की ओर से पिछले 16 साल से राखी मेला लगाया जा रहा है। इस बार मेले में शहर के अलावा घाटशिला, चाईबासा, धनबाद, कोलकाता, रांची, चक्रधरपुर, कटक, जयपुर आदि की उद्यमी महिलाएं स्टॉल लगाएंगी।

------------

मकान का ताला तोड़कर चोरी

JAMSHEDPUR: सोनारी बी ब्लाक डिस्पेंसरी रोड निवासी अमित कुमार के मकान का ताला तोड़कर चोर घर में घुस गये। घर में रखे तीन मोबाइल व पाकेट से 24 सौ रुपये निकाल कर फरार हो गये। घटना शुक्रवार जुलाई की रात की है। अमित ने सोनारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार अमित अपने परिवार के साथ खाना खाकर शुक्रवार की रात सो गया था। रात में चोर पिछले दरवाजे में लगा ताला तोड़कर घर के अन्दर घुस गए और चोरी की घटना को अंजाम दिया।

--------------

काशीडीह में मारपीट, एक को जेल

JAMSHEDPUR: काशीडीह में हुए मारपीट के मामले में साकची पुलिस ने ¨रकु तिवारी को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया है। काशीडीह निवासी सौरभ गांगुली ने ¨रकु तिवारी के खिलाफ मारपीट व रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए साकची थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार म् जुलाई की सुबह सौरभ घर से निकल कर आफिस जाने लगा तो रास्ते में आरोपी ने उसे पकड़ा और उसकी पिटाई कर दी।