-बारिश भी नहीं डिगा सकी बहनों का प्यार, वाहन चले फुल

-बस और ट्रेनों में यात्रियों को सीट पाने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

>

BAREILLY :

रक्षाबंधन के पर्व पर बहनों के प्यार के आगे रोडवेज बसों के फेरे और स्पेशल ट्रेनें भी कम पड़ गई. शहर में पूरे दिन हुई रुक-रुक कर बारिश और यात्रियों से ठसाठस भरी वाहन भी बहनों की हिम्मत को डिगा नहीं सकी. बारिश के बाद भी दोनों रोडवेज बस स्टैंड और रेलवे जंक्शन पर यात्रियों की खूब भीड़ दिखी, लेकिन भीड़ के बाद भी बहन राखी बांधने के लिए घंटों खड़े होकर सफर की.

रोडवेज और ट्रेन दोनों फुल

शहर में परिवहन निगम के अफसरों रक्षाबंधन के लिए 150 बसों के फेरे बढ़ाए थे. ताकि रक्षा बंधन पर जाने वाली बहनों और अन्य यात्रियों के लिए कोई प्रॉब्लम न हो. लेकिन बारिश के चलते बाइक से जाने वालों की संख्या कम हुई तो रोडवेज और जंक्शन पर ट्रेन से जाने वाली सवारियों की भीड़ अचानक बढ़ गई. कई यात्री तो ट्रेन में भीड़ के चलते एंट्री तक नहीं कर पाए. उन्हें अपने गंतव्य को जाने के लिए जंक्शन पर घंटो इंतजार करना पड़ा. वहीं रोडवेज बस अड्डा पर तो सवारियों की जमकर भीड़ दिखी. बस जैसे ही प्लेटफॉर्म पर लगती तो यात्री बस में बैठने के लिए गेट खुलने से पहले ही अपने लगेज को विन्डो से सीट पर रखकर कब्जा करने में लग जाते. भीड़ का आलम यह था कि महिलाएं अपने बच्चों तक को बस की विन्डो से अंदर घुसा रही थी.

यूपी सीएम ने जो बहनों के लिए रक्षाबंधन पर तोहफे में यात्रा फ्री की है वह काफी सराहनीय है. फ्री यात्रा और बारिश के चलते भीड़ अि1धक है.

-कककक

रक्षा बंधन पर फ्री जर्नी का गिफ्ट पाकर बड़ा अच्छा लगा, लेकिन भीड़ अधिक होने से बसों में सीट मिलना मुश्किल हो रहा है. रोडवेज अधिकारियों को बसें भी बढ़ानी चाहिए थी.

केककक