feature@inext.co.in
KANPUR: पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत मेन लीड में हैं। इस फिल्म में रकुल अपने से बड़े उम्र के आदमी से इश्क फरमाती दिखाई देंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे सवाल किया गया कि क्या उन्हें अपने से बड़े उम्र के किसी शख्स से प्यार हुआ है। इसपर उन्होंने कहा कि रियल लाइफ में मुझे अपने प्यार का इंतजार है। चाहे वो बड़ा हो या छोटा।
जब रकुलप्रीत अजय देवगन से इसलिए मांगती थीं माफी,जानें किए और क्या-क्या खुलासे
तब्बू और अजय देवगन दोनों हैं काफी सपोर्टिव
फिल्म में दो सीनियर एक्टर के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, शूटिंग के दौरान तब्बू और अजय देवगन दोनों काफी सपोर्टिव हैं। अजय देवगन को लेकर कहा कि वो बेहद स्वीट, ग्राउंडेड और स्क्यिोर इंसान हैं। वो मुझसे काफी सीनियर हैं, लेकिन मेरे साथ कभी भी न्यूकमर की तरह बिहेव नहीं किया। कई बार सेट पर डायलॉग सही से नहीं बोल पाती हूं क्योंकि स्क्रिप्ट काफी बड़ी होती है।
जब रकुलप्रीत अजय देवगन से इसलिए मांगती थीं माफी,जानें किए और क्या-क्या खुलासे

सैफ बनने वाले हैं पूजा बेदी की बेटी आलिया के 'बाप', जानें क्या है बात

अजय देवगन की तरह उनका 'तोता' भी दो गाड़ियों पर पैर रख कर एंट्री करता है, यहां देखें

रकुल ने मांगी माफी भी
रकुल बोलीं, 'ऐसे में जब मैं उनसे माफी मांगती थी तो वो कहते कि इतना मुझसे भी याद नहीं होता। इसके अलावा तब्बू के साथ काम करने को लेकर उन्होंने कहा कि तब्बू मैम को अगर लगता है कि सामने वाले में क्षमता है तो उसे अच्छा काम करने के लिए इंस्पायर करती हैं। इस फिल्म को लव रंजन बना रहे हैं, इससे पहले वो प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बना चुके हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk