features@inext.co.in
KANPUR : अभी कुछ ही दिन पहले रामगोपाल वर्मा ने कहा कि वो भी संजय पर बायोपिक बनाने के लिए तैयार हैं और इसमें उनकी लाइफ का वो हिस्सा ज्यादा होगा जिसमें उनके पास एके-56 मिली थी।

राजू की 'संजू' से खुश नहीं रामू

कहा जा रहा है कि रामगोपाल राजकुमार हिरानी की 'संजू' से खुश नहीं हैं। उन्हें लगता है कि इस फिल्म में संजय की जिंदगी से जुड़े कई फैक्ट्स को छिपाया गया है। यही वजह है कि अब वो अपनी फिल्म में संजू बाबा की लाइफ को अलग तरीके से पोट्रे करना चाहते हैं। लेकिन इससे संजय की बहन नम्रता बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। नम्रता ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि क्या जरूरत है कि उनकी फैमिली को दोबारा उसी काले वक्त को फिर से देखना पड़े।
रामगोपाल बोले संजू में नहीं दिखा संजय का असल चेहरा,तो एक्टर की बहन ने ऐसे उतारा गुस्सा
क्या रामू ने संजू से पूछा?
नम्रता ने मिड-डे से बात करते हुए कहा, 'मुझे समझ नहीं आता कि संजय की लाइफ के उन एपिसोड्स को वापस लाइमलाइट में लाने की जरूरत ही क्या है, जिन्हें वो पीछे छोड़ आए हैं। क्या इस फिल्म को बनाने के लिए रामगोपाल वर्मा को संजय के अप्रूवल की जरूरत नहीं? अगर संजय इसके लिए राजी हैं तो हम मना करने वाले कोई नहीं। लेकिन ऐसा करने से हमें एक बार फिर से दुख ही होगा।'
रामगोपाल बोले संजू में नहीं दिखा संजय का असल चेहरा,तो एक्टर की बहन ने ऐसे उतारा गुस्सा
संजय बीते वक्त से सिर्फ स्ट्रॉन्ग हुए हैं
नम्रता ने कहा कि हिरानी की फिल्म को देखना भी उनके लिए दर्द भरा था क्योंकि इसने पुरानी बुरी यादों को ताजा कर दिया था और अब अगर एक और फिल्म आती है तो ये उस दर्द को सिर्फ बढ़ाने का काम करेगी। नम्रता कहती हैं, 'जब वो ड्रग एडिक्ट बना तो हम लोगों को कम से कम इतना तो पता ही था कि हम उन्हें रीहैब भेजकर उनकी मदद कर सकते हैं। लेकिन जेल जाने वाले इंसिडेंट पर हमारा कोई कंट्रोल नहीं था। ये बहुत ही पेनफुल था क्योंकि संजय सब झेल रहे थे और हम कुछ नहीं कर सकते थे। बीते हुए वक्त से संजय सिर्फ स्ट्रॉन्ग ही हुए हैं और कुछ नहीं। '
रामगोपाल बोले संजू में नहीं दिखा संजय का असल चेहरा,तो एक्टर की बहन ने ऐसे उतारा गुस्सा
रामगोपाल वर्मा पर नम्रता दत्त को नहीं है भरोसा
वैसे तो संजय पहले रामगोपाल के साथ काम कर चुके हैं पर नम्रता को उनकी फिल्ममेकिंग स्टाइल पर भरोसा नहीं। वो कहती हैं, 'वर्मा की फिल्में डार्क और ग्रिटी होती हैं। वो क्यों संजय की लाइफ के पीछे पड़े हैं। वो क्यों उन्हें इतना दर्द देना चाहते हैं?' वर्मा की फिल्म जिसका टेंटेटिव टाइटल संजू: द रियल स्टोरी होगा में फोकस होगा संजय के एके-56 रखने की वजह से हुए उनके अरेस्ट पर। सुनने में ये भी आया है कि नम्रता के हसबैंड और एक्टर कुमार गौरव ने अभी तक संजू नहीं देखी है। उनका मानना है कि वो सदियों से संजय के दोस्त रहे हैं और उनके बुरे वक्त में भी उनके साथ रहे लेकिन फिल्म में उनका जिक्र तक नहीं हुआ। नम्रता ने ये भी कहा कि अगर संजय की पहली पत्नी रिचा और बेटी त्रिशाला का भी जिक्र होता तो अच्छा होता।

'सूरमा' की धीमी रफ्तार तो 'संजू' 300 करोड़ पार, अब तक की कमाई जान हो जाएंगे हैरान


संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शादी और फिल्म डेब्यू पर तोड़ी चुप्पी, पिता के इस व्यवहार को लेकर किया खुलासा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk