25 अगस्‍त को हिंसा के चलते आलिया की फिल्‍म रुकी
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दोषी ठहराए जाने के बाद भड़की हिंसा ने बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को भी परेशानी में डाल दिया है। 25 अगस्त को जब सीबीआई की अदालत ने राम रहीम को दो साध्वियों से रेप के आरोप में दोषी ठहराया तब आलिया फिल्म 'राजी' की शूटिंग के सिलसिले में पटियाला में थीं। न केवल शूटिंग रोकना पड़ी, बल्कि सभी कलाकारों को भारी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा।

जोखिम भरा था शूटिंग करना
फिल्म में आलिया के साथ लीड रोल में विक्की कौशल हैं। निर्देशन मेघना गुलजार का है। जानकारी के मुताबिक, बीते शुक्रवार को दोपहर के समय फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तब राम रहीम को दोषी ठहराए जाने की खबर आई। इसके बाद हिंसा फैलने की खबर जैसे ही वहां तक पहुंची, शूटिंग रोक दी गई। मेघना का मानना था कि ऐसे हालात में शूटिंग जारी रखना संभव नहीं होगा। टीम को शहर में अलग-अलग स्थानों पर जाकर शूटिंग करना थी। ऐसे में बहुत जोखिम था। एसएमएस और इंटरनेट भी बंद कर दी गई थी, इसलिए भी शूटिंग जारी रखने में परेशानी हो रही थी। बहरहाल, शनिवार और रविवार का पूरा दिन कलाकारों और पूरे क्रू को होटल में गुजारना पड़ा। आगे की स्थिति पर नजर रखते हुए निर्देशक और प्रोड्यूसर तय करेंगे कि शूटिंग कब से शुरू हो सकेगी। फिल्म से जुड़े सूत्रों को उम्मीद है कि सोमवार के बाद हालात सामान्य हो जाएंगे।

अजय की फिल्‍म रिलीज पर संशय
सिर्फ आलिया ही नहीं एक्‍टर अजय देवगन की फिल्‍म पर भी इसका असर पड़ा है। अजय की नई फिल्‍म 'बादशाहो' एक सितंबर को रिलीज होनी है। ऐसे में अगर हरियाणा और पंजाब में स्‍िथति बिगड़ती है। तो फिल्‍म को काफी नुकसान पहुंचेगा। कमाई के लिहाज से यह दोनों प्रदेश काफी अहम हैं। ऐसे में फिल्‍म निर्देशक ने तय किया है कि तनाव ज्‍यादा बढ़ा तो रिलीज डेट आगे बढ़ा दी जाएगी। यही हाल आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' का है। वो भी 1 सितंबर को रिलीज होनी है। आखिरी फैसला फिल्‍म निर्देशक को लेना है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk