feature@inext.co.in
KANPUR: कुछ साल पहले जब रणबीर कपूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ को डेट किया करते थे तो वह अपने पेरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर का घर छोड़कर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए अलग घर में शिफ्ट हो गए थे। आजकल वह आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं और खबरें सामने आई थीं कि आलिया ने मुंबई में एक नई जगह खरीदी है जहां वह रणबीर के साथ 'लिव-इन' में रहना शुरू करने वाली हैं।
इस वजह से रणबीर मां-बाप को छोड़ कर अलग रहे,अब लौट के घर को आए
इस वजह से रणबीर ने छोड़ा था अपना घर
हालांकि, आलिया ने बाद में साफ कर दिया था यह जगह उन्होंने अपने नए ऑफिस के लिए ली है। जब रणबीर ने अपने पेरेंट्स का घर छोड़ा था तो उनके फादर ऋषि ने भी माना था कि रणबीर के साथ उनका रिश्ता खराब हुआ है। पर अब लगता है कि एक बार फिर रणबीर और ऋषि के रिश्ते सुधरने लगे हैं। पछले काफी लंबे वक्त से ऋषि न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं।
इस वजह से रणबीर मां-बाप को छोड़ कर अलग रहे,अब लौट के घर को आए

रणबीर पहली बार ऑनस्क्रीन दिख सकते हैं देश भक्त, इस फिल्म में राॅ एजेंट बनने को तैयार


सोनी राजदान के चुनावी बयान पर भड़की पायल रोहतगी, बेटी आलिया को भी सुनाई खरी खोटी

बीमारी लाई दोनों को एक-दूसरे के करीब
वह लगातार अपनी हेल्थ की अपडेट अपने फैन्स को देते रहते हैं। रणबीर इस बीच कई बार अपने पेरेंट्स से मिलने न्यूयॉर्क जा चुके हैं। उन्होंने आलिया के साथ न्यू इयर भी न्यूयॉर्क में ऋषि और नीतू के साथ मनाया था। अब जब ऋषि मुंबई लौटने वाले हैं तो रणबीर ने फैसला किया है कि वह अपने फादर के पास ही रहेंगे ताकि उनकी ज्यादा बेहतर तरह से देखभाल कर सकें। ऋषि की बीमारी के बाद से रणबीर उनके काफी करीब आए हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk