संजू के पांच दिन का कलेक्शन
कानपुर।
29 जून को रिलीज हुई रणबीर स्टारर फिल्म 'संजू' की रिलीज को पांच दिन पूरे हो चुके हैं। इन पांच दिनों में ही फिल्म ने बॉक्स आफिस पर ताबड़तोड़ कमाई का रिकॉर्ड बना डाला। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 34.75 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर धावा बोला। फिर शनिवार को इसने 36.60 करोड़ रुपये और संडे को 46.71 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वहीं फिल्म ने सोमवार को 25.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया और मंगलवार को इसने 22.10 करोड़ बटोरे। कुल मिला कर फिल्म ने सिर्फ पांच दिनों में ही 167.51 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस कर डाला। 'संजू' की कमाई की रफ्तार देख कर लग रहा है कि ये एक हफ्ते के अंदर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर सकती है।
संजू 200 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार,इतनी कमाई के साथ पांच दिन में तोड़े ये 6 बडे़ रिकॉर्ड
फिल्म ने तोड़े ये बडे़ रिकॉर्ड
'संजू' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश कर दी है। अब अपनी इस रफ्तार से हो रही कमाई के साथ 'संजू' जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। फिलहाल यहां जानें पांच दिनों में बने फिल्म के 6 बडे़ रिकॉर्ड के बारे में...

1. फिल्म ने रिलीज के दिन 34.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इतनी कमाई के साथ फिल्म इस साल की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

2. 'संजू' ने सिर्फ तीन दिन में ही 120.06 करोड़ रुपये की कमाई की। इसी के साथ ये ऐसी फिल्म बन गई जिसने रिलीज के तीन दिन के अंदर ही सबसे ज्यादा कमाई कर डाली।

3. 'संजू' 34.75 करोड़ रुपये की कमाई से शुरुआत करने के साथ सबसे बडी़ नॉन हॉलीडे ग्रॉसर बन गई। इसके बाद शनिवार और संडे की कमाई से इसने बॉक्स ऑफिस पर झंडे ही गाड़ दिए। फिर फिल्म ने सोमवार को 25.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया।
संजू 200 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार,इतनी कमाई के साथ पांच दिन में तोड़े ये 6 बडे़ रिकॉर्ड
4. ओपनिंग वीकेंड में रणबीर की 'संजू' ने सलमान खान की 'रेस 3' को मात दी। 'संजू' ने अपने ओपनिंग वीकेंड में जहां 120.06 करोड़ रुपये का कारोबार किया वहीं सलमान की 'रेस 3' ने 114 करोड़ रुपये की कमाई की।

5. रिलीज के दूसरे दिन भी सबसे ज्यादा कमाई कर 'संजू' साल की टॉप फिल्म बन गई है। फिल्म दूसरे दिन सबसे अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। मालूम हो कि संजू ने दूसरे दिन 36.60 करोड़ रुपये कमाए थे।

6. कंटेट क्वालिटी बेस्ड फिल्म 'संजू' ने टॉप फिल्में 'बाहुबली 2', 'राजी' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' को अपनी नॉन हॉलीडे कमाई को मात दे दी है। फिल्म का कंटेट पावरफुल होने की वजह से ये एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ती ही चली जा रही है।
संजू 200 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार,इतनी कमाई के साथ पांच दिन में तोड़े ये 6 बडे़ रिकॉर्ड
रणबीर और संजय यहां दिखेंगे साथ
रणबीर कपूर और संजय दत्त एक साथ बडे़ पर्दे पर अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी से फाइनल कर दी गई है, इसे 2020 में 31 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में रणबीर और संजय के अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म के प्रोडक्शन का काम आदित्य चोपडा़ देख रहे हैं वहीं इसका निर्देशन करण मल्होत्रा के हाथों में है। फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होगी और साल 2019 में खत्म होने की उम्मीद है।

'संजू' देखकर ऋषि कपूर का सीना चौड़ा तो करण जौहर रो पड़े, जानें बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन

इन दो वजहों से चार दिन में 'संजू' ने कमाए 145 करोड़, 'बाहुबली 2' समेत तीन बडी़ फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk