फायदा उठाने का कोई मौका नहीं छोड़ते करण
मुंबई (ब्यूरो)।
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी इस वक्त बॉलीवुड से लेकर मीडिया में हॉटकेक बनी हुई है। दोनों करण जौहर की कंपनी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार काम करते हुए इतने करीब आ गए कि दोनों की रिलेशनशिप सुर्खियों में आ गई। इन दिनों अपनी नई फिल्म 'संजू' के प्रमोशन में व्यस्त रणबीर कपूर सार्वजनिक रूप से आलिया के साथ घूमते हैं। इसी सप्ताह वे आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त के घर पार्टी करने पहुंचें। करण जौहर जैसे फिल्म मेकर इनकी रिलेशनशिप का फायदा उठाने का कोई मौका नहीं चूकते।
संजू के बाद कलंक में भी नजर आ सकते हैं रणबीर कपूर
कैमियो की शूटिंग कर सकते हैं रणबीर
आलिया इन दिनों करण जौहर की कंपनी की फिल्म 'कलंक' में काम कर रही हैं। इस फिल्म के लिए एक छोटे सीन में एक स्टार की जरूरत थी, जो रणबीर कपूर पूरी करेंगे। 'कलंक' का शेड्यूल इस वक्त मुंबई में चल रहा है और मुमकिन है कि इसी शेड्यूल में रणबीर इस फिल्म के लिए कैमियो की शूटिंग कर सकते हैं।

29 जून को रिलीज होने जा रही 'संजू'

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, करण जौहर की इस बारे में रणबीर से बात हो चुकी है, लेकिन अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि रणबीर कब इसकी शूटिंग करेंगे। संभावना इस बात की है कि 29 जून को रिलीज होने जा रही 'संजू' के रिलीज के बाद ही रणबीर-आलिया का 'कलंक' के लिए यह स्पेशल सीन फिल्माया जाएगा।संजू के बाद कलंक में भी नजर आ सकते हैं रणबीर कपूर

आखिर रणबीर ने अपने दादा राजकपूर की बायोपिक में काम करने से क्यों किया मना?

इस बार आईफा में होगा बहुत कुछ खास, एक्‍ट्रेस रेखा भी करेंगी परफॉर्म, ये सितारे भी हैं फुलफॉर्म में

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk