कानपुर। रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के एक मुकाबले में मध्य प्रदेश को उनकी खराब बल्लेबाजी के कारण आंध्र प्रदेश से बुरी हार का सामना करना पड़ा। आंध्रा प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच हुए टेस्ट मैच में एमपी की टीम 307 रन से हार गई। बता दें कि दोनों टीमों के बीच हुए इस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में मध्य प्रदेश की टीम सिर्फ 35 रन पर ऑल आउट हो गई। क्रीक इन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, इस टेस्ट मुकाबले की पहली पारी में आंध्रा के खिलाड़ी 132 रन बनाकर ऑल आउट हो गए। इसके बाद इसी पारी में एमपी की टीम ने दस विकेट के नुकसान पर 91 रन बनाये। एमपी की ओर से कप्तान नमन ओझा ने सबसे अधिक 30 रन की पारी खेली।

3 विकेट के बाद लगातार गिरता गया विकेट

इसके बाद दूसरी पारी में आंध्रा की टीम 301 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस पारी में करन सिंदे ने सबसे अधिक 103 रन बनाये। इस मैच की दूसरी पारी में एमपी की टीम को जीत के लिए जबरदस्त बैटिंग करने की आवश्यकता थी लेकिन ये टीम ऐसा करने में असफल रही और उसे मैच बुरी तरह से हारना पड़ा। दूसरी पारी के दौरान एक समय ऐसा रहा कि एमपी की टीम 35 रन पर अपना तीन विकेट का नुकसान कर चुकी थी लेकिन विकेट गिरने का सिलसिला रुका नहीं। 13 ओवर में तीन विकेट पर 35 रन के स्कोर के बाद ये टीम 16.5 ओवर में ऑल आउट हो गई। बता दें कि रणजी ट्रॉफी के इस टूर्नामेंट में 50 से कम स्कोर बनाकर ऑल आउट होने वाली कई टीमें रहीं, आइये उनके बारे में जानें।

त्रिपुरा भी 35 पर आउट
7 जनवरी-8 जनवरी, 2019 के दौरान इस टूर्नामेंट में अगरतला में त्रिपुरा और राजस्थान के बीच टेस्ट मैच हुआ था। इस मैच में त्रिपुरा की टीम भी एक पारी में सिर्फ 35 रन बनाकर आउट हो गई थी।

मिजोरम ने भी बनाये कम स्कोर
28 नवंबर-1 दिसंबर, 2018 तक पुडुचेरी और मिजोरम के बीच टेस्ट मैच हुआ था। इस मैच के दूसरी पारी में मिजोरम की टीम सिर्फ 45 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी।

मेघायल का भी रहा 50 से कम स्कोर
इस टूर्नामेंट में 50 से कम स्कोर बनाने वाली टीमों में मेघालय का भी नाम है। 14 दिसंबर-17 दिसंबर, 2018 के दौरान बिहार और मेघालय के बीच टेस्ट मैच खेला गया था। इस मैच के दूसरी पारी में मेघालय की टीम सिर्फ 46 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी।

रणजी मैच : 408 दिनों बाद 28 गेंदें खेलकर युवराज ने बनाया पहला रन    

Cricket News inextlive from Cricket News Desk