कानपुर। दीप-वीर की शादी 6 साल की लंबी डेटिंग के बाद 14 नवंबर को होगी। शादी से जुडी़ सभी रस्में बैंगलुरू में शुरु हो चुकी हैं। हाल ही में दीपिका ने नंदी पूजा की तो एक दिन पहले ही रणवीर सिंह भी शादी से पहले सत्य नारायण की कथा सुनी। इसके साथ ही उनकी हल्दी की रस्म भी पूरी की गई। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये कहा जा रहा है कि दीपिका अपनी शादी के लिए 20 लाख रुपये का मंगलसूत्र खऱीदी हैं। वहीं खबर ये भी है कि वो अपनी शादी में करीब 1 करोड़ की मैचिंग ज्वैलरी पहने नजर आएंगी। फिलहाल शादी से जुडे़ सभी प्री वेडिंग फंग्शन बैंगलुरू में हो रहे हैं और शादी इटली के लेक कोमो में 14 नवंबर को संपन्न होगी।
क्या! करोड़ों में है दीपिका की वेडिंग ज्वैलरी और मंगलसूत्र,रणवीर ने पूरी की हल्दी की रस्म
ये गेस्ट्स शादी में होंगे खास
वैसे तो दीपिका-रणवीर अपनी शादी को प्राइवेट अफेयर ही रखना चाहते हैं फिर भी उन्होंने बॉलीवुड से अपने कुछ खास दोस्तों को इनवाइट कर ही दिया है। दरअसल दीपिका ने खास तौर पर शाहरुख खान और फराह खान को अपनी शादी में बुलाया है। मालूम हो कि दीपिका की पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' में शाहरुख और फराह ने साथ काम किया था। वहीं दीपिका और रणवीर को स्टार बनाने वाले निर्देशक संजय लीला भंसाली को भी कपल ने इनवाइट किया है। इसी के साथ-साथ आदित्य चोपडा़ भी इनकी शादी में शामिल होते नजर आ सकते हैं। खबर है कि 14 नवंबर को शादी के सात फेरे लेने के बाद 15 नवंबर को दीप-वीर ग्रैंड पार्टी भी देंगे।
क्या! करोड़ों में है दीपिका की वेडिंग ज्वैलरी और मंगलसूत्र,रणवीर ने पूरी की हल्दी की रस्म
इस दिन देंदे रिसेप्शन पार्टी

इन दिनों रणवीर सिंह अपनी शादी की रस्में पूरी करने में व्यस्त हैं। इसके लिए उन्होंने दिसंबर में रिलीज होने जा रही अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' के डायरेक्टर और अपने फ्रेंड रोहत शेट्टी से कुछ दिनों की छुट्टी ली है।मालूम हो कि एक दिन पहले ही रणवीर ने सत्य नारायण की पूजा पूरी की। वहीं कहा जा रहा है कि 14 नवंबर को इटली में ग्रैंड वेडिंग कर लौटने के बाद 1 दिसंबर को मुंबई में दोस्तों और करीबियों को रिसेप्शन देंगे। खबरों के मुताबिक ये रिसेप्शन मुंबई के होटल हयात में ऑर्गनाइट किया जाएगा। वहीं दोनों शादी के बाद हनीमून पर कहां जाएंगे इसके बारे में तो अब तक कुछ खबर नहीं है।
क्या! करोड़ों में है दीपिका की वेडिंग ज्वैलरी और मंगलसूत्र,रणवीर ने पूरी की हल्दी की रस्म

तस्वीरें : इस रस्म के साथ दीपिका-रणवीर की शादी का हो गया आगाज, होनी वाली दुल्हन दिखीं ऐसी खास


रणबीर से लेकर धोनी तक दीपिका के साथ जिनका भी जुडा़ नाम, यूजर्स बोले शादी में करते दिखेंगे ये काम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk