features@inext.co.in
KANPUR: रणवीर सिंह, जो अपनी अपकमिंग मूवी 83 में इंडिया को पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताने वाले लेजेंड्री क्रिकेटर कपिल देव का रोल कर रहे हैं, जल्द लंदन में अपनी ऑन-स्क्रीन क्रिकेट टीम के साथ शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने 10 दिनों तक अपनी टीम के साथ हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में कपिल के अंडर ट्रेनिंग भी की थी. हालांकि, ऐसा लगता है कि क्रिकेटर बने इन एक्टर्स की ट्रेनिंग हाल-फिलहाल रुकने वाली नहीं है।

वेस्टइंडीज टीम से मिलेंगे
दरअसल, इस मूवी के डायरेक्टर कबीर खान ने अपनी मूवी के सभी एक्टर्स का 1983 की वेस्टइंडीज टीम के खिलाडिय़ों के साथ वक्त बिताने का अरेंजमेंट किया है। रणवीर समेत सभी एक्टर इस दौरान सर विवियन रिचड्र्स, गॉर्डन ग्रिनिज और डेसमंड हेन्स जैसे लेजेंड्री क्रिकेटर्स के साथ कुछ वक्त बिताएंगे।

लेजेंड्स से मिलेंगी अहम टिप्स
मूवी में क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू का रोल कर रहे एक्टर एमी विर्क ने बताया, 'मूवी की कास्ट और क्रू 27 मई को लंदन रवाना हो रही है। वहां हम 10 दिनों का एक प्रैक्टिस सेशन अटेंड करेंगे। मेकर्स की कोशिश है कि वे इस दौरान सर विवियन रिचड्र्स, गॉर्डन ग्रिनिज, माइकल होल्डिंग, एंडी रॉबट्र्स और डेसमंड हेन्स जैसे लेजेंंड्स को हमारे बीच ला सकें ताकि हमें उनकी टेक्नीक और फाइनल मैच के दौरान रही उनकी सोच के बारे में पता चले।'

पूरी दुनिया से चुने गए हैं एक्टर्स
इस प्रैक्टिस सेशन में रणवीर के अलावा साकिब सलीम, साहिल खट्टर, जीवा समेत कई एक्टर्स हिस्सा लेंगे। एमी ने आगे बताया, 'हमारे डायरेक्टर ने पूरी दुनिया से एक्टर्स को चुना है। बलविंदर सर ने उनके साथ पहले से ही कुछ सेशंस कर लिए हैं, अब हमारा उनसे मैदान पर सामना होगा।

रियल चैंपियन्स से मिलेंगे फिल्मी चैंपियन्स!

रणवीर ने अपनी वाइफ दीपिका को बना दिया 'बेबी'
जब से 'स्नैपचैट' ने अपनी ऐप पर 'बेबी फिल्टर' फीचर इंट्रोड्यूस किया है तब से बच्चों के चेहरों वाली तस्वीरों की सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई है। एक्टर रणवीर सिंह भी इस वायरल ट्रेंड का हिस्सा बनने से खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण की 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019' में ली गई एक तस्वीर पर यह फिल्टर इस्तेमाल करके दीपिका का 'बेबी अवतार' सोशल मीडिया पर शेयर किया। दीपिका की इस क्यूट तस्वीर को बहुत पसंद किया जा रहा है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk