-आरोपी झोलाछाप स्कूल गेट से घसीटते हुए शौचालय में ले गया, कपड़े फाड़े

-पुलिस ने आरोपी और उसके भाई को किया गिरफ्तार, मोबाइल जब्त किए

bareilly@inext.co.in

BAREILLY : विशारतगंज कस्बा में ट्यूजडे को एक झोलाछाप डॉक्टर ने छात्रा से रेप का प्रयास करते हुए उसे शौचालय में घसीटकर ले गया. आरोप है कि उसने छात्रा के कपडे़ फाड़ डाले तथा उसकी वीडियो बना ली. किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची, और परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई. छात्रा की बात सुनकर काफी लोगों के साथ जब छात्रा के परिजन स्कूल पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो गया.

कक्षा 10 में करती है पढ़ाई

कस्बा की छात्रा विद्यालय से 10वीं की पढ़ाई कर रही है. सुबह वह स्कूल के लिए निकली, तो स्कूल गेट पर पहुचंते ही दांतों का इलाज करने वाले झोलाछाप डॉक्टर हरवीर राजपूत ने उसे गेट पर पकड़कर शौचालय में घसीटता ले गया. जिसके बाद वह अश्लील हरकतें करने लगा. किसी तरह छात्रा ने खुद को छुड़ाया और परिजनों के साथ जाकर झोलाछाप के खिलाफ तहरीर दी.

छात्रा ने बताया कि झोलाछाप डॉक्टर अक्सर उसका पीछा करता था. पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी हरवीर व उसके भाई प्रकाशवीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह ने बताया कि दोनों भाई मीरगंज के अब्दुलागंज के रहने वाले हैं. प्रकाशवीर विशारतगंज में तथा हरवीर थाना भमोरा के ग्राम बल्लिया में दातों का इलाज करता है.

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

छात्रा के साथ रेप का प्रयास करने वाला आरोपी ने पीडि़ता की मां को फोन पर धमकी दी. आरोपी ने कहा कि उन्होंने किसी से कुछ कहा तो वह उनकी बेटी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. जिस समय वह पीडि़ता की मां को धमका रहा था उसी समय पुलिस वहां पहुंच गई. पुलिस ने दोनों भाइयों के मोबाइल जब्त कर लिए. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि वीडियो किसी को भेजा तो नहीं है.