शर्मनाक

- घर के बाहर खेल रही थी चार वर्षीय बालिका, खेत में खून से लथपथ मिली

- बुधवार रात आरोपित चकमा देकर भाग गया, गुरुवार सुबह पुलिस ने ग्रामीणों के मदद से पकड़ा, जमकर पीटा

- पुलिस ने पीडि़ता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, एसपी देहात ने किया मौका मुआयना

बरेली। क्योलडि़या में वेडनेसडे को घर के बाहर खेल रही चार साल की बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने एक युवक उसे अपने साथ ले गया और खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर खून से लथपथ बच्ची को खेत में ही छोड़कर भाग गया। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की। शक होने पर बच्ची के परिजनों व ग्रामीणों ने आरोपी को दबोच लिया और उसे जमकर पीटा। कमरे में बंद करने के दौरान आरोपी ग्रामीणों को चकमा देकर भाग गया। थर्सडे को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ लिया।

थाना क्षेत्र के एक गांव में वेडनेसडे शाम करीब छह बजे चार साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी जालिम सिंह का बेटा नंदराम टॉफी दिलाने के बहाने उसे खेत की ओर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जब काफी देर तक बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों को चिंता हुई। घर वालों ने उसे ढूंढ़ा तो गांव वालों ने बताया कि लड़की को नंदराम के साथ देखा था। परिजन ग्रामीणों के साथ नंदराम के घर गए। जब उन्होंने पूछताछ की तो आरोपी ने बच्ची के उसके साथ होने से इनकार किया। शक होने पर ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने कबूला कि लड़की खेत में है। वहां पहुंचने पर परिजनों को बच्ची लहूलुहान अवस्था में पड़ी मिली। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। परिवार वाले लड़की को लेकर थाने गए, जहां से उसे इलाज के लिए सीएचसी भेज दिया गया। हालत गंभीर देख उसे यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस बीच ग्रामीणों ने जब आरोपी को कमरे में बंद करने की कोशिश की तो वह छत से कूदकर भाग गया। थर्सडे सुबह सुबह पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी को खेत से दबोच लिया। लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कर लिया है।

---------------------

इनसेट

जानलेवा हमले में जेल जा चुका आरोपित

आरोपित ने दो साल पहले मढ़ी पर रह रहे बाबा द्वारिका प्रसाद पर हमला किया था। मामले में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया था।