-इंटरव्यू दिलाने के बहाने लेकर आया था युवती को

BAREILLY: किला थाना अंतर्गत सांई गेस्ट हाउस में छात्रा के साथ रेप की कोशिश की गई। युवती को जानकार वोडाफोन में सुपरवाइजर की जॉब लगवाने के बहाने लाया था। युवती के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गया। गुस्साए परिजनों ने हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

एडमिशन के लिए 5 हजार

पुराना शहर निवासी युवती के मुताबिक उसकी जान पहचान हजियापुर निवासी नदीम हुसैन उर्फ गुड्डू से हुई थी। उस वक्त वह एक आधार सेंटर पर जॉब करती थी। नदीम बरेली कॉलेज में चपरासी की जॉब करता है। नदीम ने छात्रा की यूनिवर्सिटी से मार्कशीट व डिग्री निकलवाने में मदद की थी, जिससे छात्रा का उस पर विश्वास बढ़ गया था। नदीम ने छात्रा से बरेली कॉलेज में जान पहचान की बात कहकर एमएससी में एडमिशन भी कराने के लिए बोला था। इसके लिए उसने 5 हजार रुपए भी ले लिए थे।

फोटो खींचने के बाद की कोशिश

छात्रा का आरोप है कि नदीम ने उसे जॉब लगाने का झांसा दिया कि वह उसकी जॉब वोडाफोन में सुपरवाइजर के पद पर लगवा देगा। उसने मंडे को सांई गेस्ट हाउस में इंटरव्यू के लिए बुलाया था। उसने कहा था कि यहां कई लड़कियां पहुंचेंगी लेकिन जब वह पहुंची तो कोई नहीं मिला। उसने एक वोडाफोन की टीशर्ट भी उसे पहनने के लिए दी। जब उसने टी-शर्ट पहनी तो नदीम ने उसकी एक फोटो नौकरी लगवाने के बहाने खींच ली। उसके बाद उसने रेप की कोशिश की।