-विधायक ने आईजी को किया फोन तो एक्टिव हुई पुलिस

BAREILLY: बदायूं रोड स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में 17 वर्षीय किशोरी से स्टाफ द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पुलिस से शिकायत पर मामले को दबाने की कोशिश की गई, जिस पर विधायक पप्पू भरतौल को जानकारी दी गई। विधायक ने आईजी डीके ठाकुर को फोन किया, जिसके बाद सीओ व एसएचओ को मामले की जांच के लिए भेजा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्वाइजनिंग केस में हुई थी एडमिट

भमोरा के एक गांव की रहने वाली किशोरी को मंडे को प्वाइजनिंग के केस में एडमिट कराया गया था। हालत गंभीर होने पर उसे आईसीयू में एडमिट किया गया था। थर्सडे को उसे वार्ड में शिफ्ट किया गया था। आरोप है कि रात में कम्पाउंडर सुनील व अन्य स्टाफ ने उसके साथ रेप किया। होश आने पर उसने पिता को जानकारी दी। पिता का आरोप है कि चौकी में शिकायत पर पुलिस तो आयी लेकिन उनकी नहीं सुनी। इस पर उन्होंने विधायक से संपर्क किया। मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई है। परिजनों की मांग है कि लड़की का मेडिकल कराकर एफआईआर दर्ज की जाए। वहीं हॉस्पिटल के डॉक्टर्स का कहना है कि लड़की की हालत सही नहीं है, ऐसे में उसे डिस्चार्ज करना सही नहीं होगा। वहीं हॉस्पिटल के डॉक्टर प्वाइजन केस में बहकी-बहकी बातें करने की भी बात कह रहे हैं। मामला गंभीर होने पर सीओ सिटी सेकेंड सीमा यादव को भी जांच के लिए भेजा गया है।

हॉस्पिटल में किशोरी ने स्टाफ के द्वारा रेप का आरोप लगाया है। शिकायत मिलने पर सीओ को भी जांच के लिए भेजा गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी