-बहन के घर आए युवक ने की थी हत्या, पुलिस कर रही पूछताछ

BAREILLY: विशारतगंज के एक गांव में 9 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के आरोपी को पुलिस ने 10 दिन बाद पकड़ लिया है। पुलिस ने लाल रूमाल के जरिए उसका पता लगाया है, जो बच्ची के गले में कसा मिला था। पुलिस उससे पूछताछ कर साक्ष्य जुटा रही है। वह वारदात के बाद मुरादाबाद और फिर गाजियाबाद भाग गया था। उसने बच्ची को गन्ना तोड़ने के बहाने खेत में ले जाने और दुष्कर्म के बाद विरोध करने पर हत्या की बात कबूल ली है। पुलिस संडे को प्रेस कांफ्रेंस में पूरे मामले का खुलासा करेगी।

12 दिसंबर को हुई थी हत्या

बता दें कि विशारतगंज में 12 दिसंबर की शाम 9 वर्षीय बच्ची स्कूल से आने के बाद खेलते वक्त गायब हो गई थी। जिस वक्त बच्ची गायब हुई थी, उस वक्त उसका भाई पास में ही टॉयलेट कर रहा था। बच्ची रात में जब वापस नहीं आयी थी तो उसकी तलाश की गई। दो दिन बाद बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला था। बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया था और उसके गले में लाल रूमाल बंधा, जिससे गला घोंटकर बच्ची की हत्या की गई थी।

पुलिया पर बैठा मिला था

पुलिस जांच में भाई ने बताया था कि उसे एक युवक पुलिया पर बैठे दिखा था। उसकी बहन की गले में जो रूमाल बंधा था, वही युवक ने भी बांध रखा था। पुलिस ने इसी रूमाल के जरिए जब गांव में पता किया तो सामने आया कि एक महिला के घर में उसका भाई आया था लेकिन वारदात के बाद से गायब हो गया है। उसका भाई शराब पीने का आदी है और वह जीआरपी रेलवे जंक्शन बरेली से चोरी के मामले में जेल भी जा चुका है। पुलिस उसके घर दातागंज गई लेकिन वह नहीं मिला। उसके बाद पता चला कि वह अपनी बहन के घर मुरादाबाद गया है। पुलिस मुरादाबाद गई, लेकिन वह वहां से भी भाग गया था, उसके बाद पुलिस ने उसे गाजियाबाद से पकड़ लिया।