एक जवान की पत्नी ने लगाया था आरोप, अश्लील वीडियो भी बनाई थी

Daurala : रुड़की रोड स्थित छठी वाहिनी पीएसी में तीन साल पहले एक जवान की पत्नी के साथ नशीली दवाई खिलाकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने रविवार को पीएसी जवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला ने मामले की शिकायत एसएसपी से की। जवान को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है।

नशीली दवाई दी

तीन साल पहले छठी वाहिनी पीएसी में रामबाबू तैनात थे। उनके साथी जवान की एक महीने के लिए लखनऊ में ड्यूटी लगी थी। उस दौरान जवान की पत्नी बीमार हो गई, जिस पर रामबाबू ने दवाई के बहाने उसे नशीली गोली खिलाकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। फिलहाल रामबाबू गाजियाबाद बटालियन में तैनात है और साथी जवान का नोएडा में स्थानांतरण हो गया। महिला का आरोप था कि स्थानांतरण के बाद भी आरोपी जवान उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। तंग आकर उसने पति को मामले की जानकारी दी।

एसएपी से की शिकायत

बटालियन के अधिकारियों के पास मामला पहुंचा, परंतु कोई समझौता नहीं हो सका। इस पर महिला ने एसएसपी से शिकायत की। कप्तान ने दौराला पुलिस को जांच के आदेश दिए। दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया, परंतु कोई हल नहीं निकल सका। पुलिस ने रविवार को पीएसी जवान रामबाबू के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाना व दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पहले ही जवान को हिरासत में ले रखा है।