- एलएएल के रिटायर्ड अफसर के बेटे पर रेप का आरोप, विरोध करने पर गले पर मारा चाकू

- मानसिक बीमार अधेड़ ने कहा मेड से करता है प्यार, करना चाहता है शादी

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW :

सिरफिरे अधेड़ ने अपनी मेड को बंधक बनाकर रात रेप किया. जब मेड ने विरोध किया तो उसने गर्दन पर चाकू से वार कर उसके घायल कर दिया. किसी तरह सुबह पांच बजे उसके उसके चंगुल से निकल भागी मेड सीधे महानगर थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई. उसकी शिकायत पर पुलिस ने रेप और मारपीट का केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी हवालात में भी मेड से अपने प्यार का इजहार करता रहा, जबकि नौकरानी पहले से शादी-शुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं.

अकेले रहते हैं पिता-पुत्र

एचएएल के रिटायर्ड अफसर आरके शर्मा अपने इकलौते बेटे लव सालवन (41) के साथ महानगर के विज्ञानपुरी कॉलोनी में अकेले रहते हैं. पिता-पुत्र ने खाना बनाने और घर का कामकाज करने को अलीगंज के मेहंदी टोला में रहने वाली पूजा (24) (काल्पनिक नाम) को मेड के रूप में रखा था. पूजा रोज सुबह और शाम खाना बनाने और काम करने आती थी. कुछ दिन से आरके शर्मा अपने पैतृक मकान इलाहाबाद गए हुए हैं और उनका बेटा लव घर पर अकेला था.

चाकू के नोंक पर बनाया बंधक

रोज की तरह पूजा बुधवार शाम को आई थी. वह काम कर रही थी तभी लव ने उसे बहाने से देर शाम तक रोक लिया. रात 9.30 बजे जब पूजा घर जाने के लिए तैयारी कर रही थी तभी लव उसे चाकू की नोंक पर बंधक बना लिया और अंदर से घर के दरवाजे बंद कर लिया. पूजा का आरोप है कि लव ने रात भर उसके साथ रेप किया और विरोध करने पर सब्जी काटने वाली चाकू उसकी गर्दन में फेरता रहा.

पागलों की तरह करता रहा व्यवहार

पूजा ने बताया कि मानसिक बीमार लव रात भर उसे प्रताडि़त करता रहा. कभी वह बेड की चादर को धुलवाया तो कभी उसकी गर्दन में चाकू से लगे घाव पर दवाई लगाता रहा. कभी अपने प्यार का इजहार कर उससे शादी करने का दवाब भी बनाता रहा. उसके व्यवहार से डरी पूजा उसकी प्रताड़ना झेलती रही. उसे डर था कि कहीं चाकू से उसकी हत्या न कर दे. जब आरोपी लव सो गया तब वह सुबह पांच बजे पूजा घर से निकल कर भागी और सीधे महानगर थाने पहुंची.

आरोपी को घर से किया गिरफ्तार

महानगर थाने पहुंची पूजा की हालत देख पुलिस ने उसे तत्काल इलाज के लिए भेजा. पूजा की शिकायत पर पुलिस ने रेप और बंधक बनाने के साथ मारपीट की धारा में केस दर्ज किया. पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा और आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. थाने पहुंचने पर आरोपी बार-बार पूजा से प्यार करने और शादी करने की बात कहता रहा.

शादीशुदा है पीडि़ता

महानगर इंस्पेक्टर विकास पांडेय ने बताया कि मेड तलाकशुदा है. उसके दो बच्चे भी हैं. वह अपने बच्चों को पालने के लिए नौकरी कर रही थी. आरोपी लव को इसकी जानकारी थी, वह मेड से ही शादी करने का प्लान बना रहा था. उसने कई बार अपने प्यार का इजहार भी किया था. जिसे पूजा ने ठुकरा दिया था.