वीडियो वायरल की धमकी से आजिज आकर युवती ने किया सुसाइड का प्रयास

परिजनों ने थाने में की शिकायत, पुलिस दर्ज कर रही मुकदमा

आगरा. थाना सदर एरिया में चार बच्चों के पिता ने युवती का जीना दुश्वार कर दिया. पहले तो अश्लील क्लीपिंग बना कर उसे ब्लैकमेल किया फिर एक बार रेप करने के बाद फिर से अपने गंदे इरादे को अंजाम देने के लिए मजबूर किया. लेकिन इस पर युवती ने उसकी बात न सुसाइड का प्रयास किया. परिजनों ने किसी तरह उसे बचा कर थाने में शिकायत की.

नहाते समय बनाई क्लीपिंग

पीडि़ता के मुताबिक करीब 11 महीने पहले पड़ोसी युवक ने नहाते समय उसकी अश्लील क्लीपिंग बना ली. इसके बाद रास्ते में जाते समय उसने युवक ने मोबाइल में युवती को क्लीपिंग दिखाई तो उसके होश उड़ गए. युवक ने धमकी दी कि अगर क्लीपिंग के बारे में किसी को बताया तो वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. इस पर युवती शांत रही.

जबरन मोबाइल पर बात की

आरोप है कि युवक ने उसका मोबाइल नम्बर ले लिया और रोज उससे बात करने लगा. जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. 30 अगस्त को युवक युवती को रास्ते में मिला. उसने युवती को ये बोल कर रात आठ बजे सेवला जाट की तरफ बुला लिया कि सारी क्लीपिंग उसके सामने ही डिलीट कर देगा. इस पर युवती अपनी एक्टिवा से वहां पर चली गई.

जबरन किया युवती का रेप

आरोप है कि जैसे ही युवती वहां पर पहुंची आरोपी युवक उसे खींच कर खेतों की तरफ ले गया. वहां पर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया. शोर मचाने पर वह वहां से भाग निकला. आरोप है कि युवक उससे बोलता है कि वह उससे इक तरफा प्यार करता है. उससे शादी करना चाहता है जबकि युवक के चार बच्चे हैं और पीडि़ता उसकी बेटी की उम्र की है.

सुसाइड का प्रयास किया

इस घटना के बाद बदनामी के डर से युवती ने किसी से कुछ नहीं कहा. बुधवार को फिर से युवक ने अपने गलत मंसूबे पूरे करने के लिए उसे बुलाया लेकिन युवती ने मना कर दिया. युवक ने उसे तेजाब से जलाने की धमकी दी. इस पर आजिज आकर पीडि़ता ने फांसी का फंदा बना कर जाने देने की कोशिश की पर उसकी मां ने देख लिया. परिजनों ने उसे बचाया और थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर रही है.

बॉक्स

किशोरी के साथ बंद कमरे में रेप

थाना एत्मादउद्दौला स्थित नरायच में एक बंद कमरे में प्रधानपति ने किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. लोगों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. बरहन निवासी 16 वर्षीय किशोरी को प्रधानपति बहला कर यहां नरायच स्थित अपने मकान पर लाया था. वह उसे अपने कमरे में ले गया. इसके बाद चीखने की आवाज आने लगी. इस पर एरिया के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके से आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस के मुताबिक मामले में पीडि़ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है.