- नशीला चाकलेट खिलाकर अतरसुइया की महिला से किया रेप, बनाया वीडियो

- लीक करने की धमकी देकर कई बार बनाया संबंध, तीन लाख रुपए मांगे

ALLAHABAD:

अतरसुइया की रहने वाली एक महिला को पड़ोस के रहने वाले युवक ने अपने चंगुल में फंसा लिया और शारीरिक शोषण करता रहा। उसने चाकलेट में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को खिला दिया। बेहोश होने पर उसके साथ रेप किया व वीडियो बना लिया। वह टेप लीक करने की धमकी देकर महिला का शोषण करता रहा। वह चुप रही लेकिन जब उसने तीन लाख रुपए मांगे तो वह पति के साथ पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने रेप, ब्लैकमेलिंग, धमकाने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली।

पति हैं एडवोकेट

महिला के पति एडवोकेट हैं। उनके घर से कुछ ही दूरी पर एक जनरल स्टोर है। स्टोर के मालिक का बेटा रिशी सामान की लिस्ट लेने व सामान डिलीवर करने घर पर आता था। उसने कुछ दिन पहले महिला को एक चाकलेट खाने को दिया। महिला का कहना है कि चाकलेट खाने के बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद युवक ने घर पर ही उसके साथ रेप किया। जब महिला को होश आया तो उसको पता चला कि वह साजिश का शिकार हो गई है। उसने रिशी के खिलाफ शिकायत का मन बनाया रिशी ने वीडियो दिखाकर बोलती बंद करा दी थी।

करता था ब्लैकमेलिंग

इसके बाद ब्लैकमेलिंग का सिलसिला शुरू हो गया। वह फिजिकल रिलेशन तो बनाता ही था, टेप लीक करने की धमकी देकर उसने कुछ दिन 10 हजार रुपए भी ले लिए। दस दिन पहले उसने तीन लाख रुपए की डिमांड की तब महिला ने अपने पति को पूरा मामला बताया। गुरुवार को उन्होंने अतरसुइया थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली और महिला को मेडिकल के लिए भेजा है।